मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी सफलता, हथियार और कैश समेत चार शराब माफिया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 24/02/2021 10:06 AM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में विशेष पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रसूलपुर इलाके में अवैध शराब तस्करों के ठिकाने पर छापेमारी कर चार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया.
मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी सफलता, हथियार और कैश समेत चार शराब माफिया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। बिहार में दिन प्रतिदिन बढ़ रही अवैध शराब की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए बिहार पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस शराब तस्कर गैंग को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर, पुलिस ने ठिकाने पर छापेमारी कर चार शराब तस्कर को हथियार, कारतूस और शराब के साथ किया गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों के पास से 50 लाख रुपये भी बरामद किए हैं.

मामला मुज़फ्फरपुर का है जहां गुप्त सूचना के आधार पर विशेष पुलिस की एक टीम ने करजा थाना क्षेत्र के रसूलपुर इलाके में शराब धंधेबाजों के ठिकाने पर छापेमारी की और चार शराब तस्कर को गिरफ्तार भी किया. पुलिस ने तस्करों के ठिकाने से हथियारों के साथ साथ कैश और कई लीटर अवैध शराब भी बरामद की है.

लीक हुए बिहार मैट्रिक सामाजिक विज्ञान का एग्जाम 8 मार्च को, नहीं देने वाले स्टूडेंट्स होंगे फेल

पुलिस ने तस्करों के ठिकाने पर ही हुई छापेमारी से 50 लाख रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने तस्करों के पास से दो पिस्टल,एक राइफल और तीन मैगजीन के साथ 26 लीटर शराब बरामद की है. पुलिस ने समान को जब्त करने के साथ साथ मौके पर मौजूद चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

12 माह बाद वुशू के एरिना में खिलाड़ियों ने खेला मैच, जीते 36 गोल्ड मेडल

तस्करों को गिरफ्तार किए जाने के मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कर्जा थाना इलाके में शराब माफिया की ओर से शराब डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है. सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी कर चार शराब माफियाओ को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें