पुलिस ने जब्त की खड़ी ट्रक से 40 लाख की शराब, बिहार पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 6:07 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक ट्रक से 40 लाख रुपए की शराब जब्त किया. पुलिस के मुताबिक शराब तस्कर बिहार पंचायत चुनाव 2021 में खपाने की तैयारी में थे. शराब को ट्रक में रखी बोरियों के नीचे छिपाया गया था.
पुलिस ने जब्त की खड़ी ट्रक से 40 लाख की शराब, बिहार पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक बाद फिर शराब तस्करों के इरादों को चकनाचूर करते हुए शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. इस बार मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक ट्रक से 40 लाख रुपए का शराब बरामद किया है. वहीं एक बार फिर शराब की खेप को पकड़कर पुलिस ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है. इस बार पुलिस ने एक ट्रक से 200 पेटी की शराब पकड़ी है. जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि तस्कर इस शराब को बिहार पंचायत चुनाव 2021 में खपाने की तैयारी में थे. 

पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि दूसरे राज्य से शराब की बड़ी खेप सप्लाई होने वाली है. जिसके बाद से ही उन्होंने छापेमारी और वाहनो की चेकिंग बढ़ा दिया. इसी सिलसिले में मनियारी थाना के टोल प्लाजा के समीप राजस्थान नंबर की एक ट्रक खड़ा हुआ दिखाई दिया. जिसके बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ किया, लेकिन किसी ने जानकारी नहीं दिया. जब ट्रक की जांच की गई तो उसमें बोरियों के नीचे शराब की पेटियां छुपाई गई थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर थाने लेकर गई. 

शादी का झांसा देकर सालों तक किया रेप, निकाह भी किया, अब कर रहा इनकार

पुलिस ने बताया कि ट्रक में पेटियों की गिनती की गई तो उनकी संख्या 200 के ऊपर निकली है. पुलिस ने बताया कि ट्रक में मील शराब की कीमत तकरीबन 40 लाख रुपए बताया. वहीं पुलिस का मानना है कि लोकल धंधेबाजों ने यह शराब की खेप मंगाई होगी. ताकि पंचायत चुनाव में इन्हें सप्लाई किया जा सके. पुलिस कुंच तस्करों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरपुर पुलिस ने 80 लाख की शराब भी राजस्थान नंबर की ट्रक से ही बरामद किया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें