मुजफ्फरपुर: पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च,मुहर्रम शांति पूर्ण ढंग से मनाने की अपील

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 1:28 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने मुहर्रम को लेकर सिटी एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला. इस फ्लैग मार्च का उदेश्य मुहर्रम के अवसर पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखना था. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुहर्रम मनाने की अपील की. 
मुहर्रम को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च. 

मुजफ्फरपुर: कल गुरुवार शाम को मुजफ्फरपुर में पुलिस ने मुहर्रम को लेकर फ्लैग मार्च निकाला. सिटी एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा निकाला गए फ्लैग मार्च का उदेश्य मुहर्रम के अवसर पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखना था. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुहर्रम मनाने की अपील की. कोरोना महामारी के चलते राज्य भर में धार्मिक आयोजन पर पाबंदी लगी हुई है. किसी भी तरह के भीड़ इकठा करने की इजाजत नहीं है. प्रतिबंध की वजह से पुलिस ने लोगों से भीड़ इकठा करने और जुलूस नहीं निकालने को कहा.

सिटी एसपी राजेश कुमार के अनुसार मुजफ्फरपुर शहर में मोहर्रम को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया. लोगों से इस अवसर पर लोगों से किसी भी हाल में कोरोना प्रॉटोकॉल को नहीं तोड़ने की अपील की गई. इस दौरान सिटी एसपी राजेश कुमार ने मुहर्रम के अवसर पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए पुलिस पदाधिकारियों का भी जायजा लिया.

लखनऊ से ट्रॉली बैग में शराब छिपाकर पहुंचे मुजफ्फरपुर, एक्साइस टीम ने 3 को पकड़ा

पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च की शुरुआत शहरी क्षेत्र के गोला रोड से की गई जो बनारस बैंक, पक्की सराय, पी एंड टी, सादपुरा, नीम चौक, माड़ीपुर होते हुए जूरन छपरा, मेहदी हसन चौक, ब्रह्मपुरा, संजय सिनेमा, राहुल नगर, दामोदरपुर, हाउसिंग बोर्ड, चांदनी चौक होते हुए लोगों को जागरूक करते हुए वापस नगर थाना लौट गई. पुलिस बल द्वारा निकले गए फ्लैग मार्च में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के साथ शहरी क्षेत्र के थाने और ओपी के सभी प्रभारी मौजूद थे. इनके साथ ही बीएमपी, क्यूआरटी, पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल भी फ्लैग मार्च में हिस्सा लिया.

नीतिश सरकार का रक्षाबंधन पर तोहफा, सिटी बसों में बहनों को मुफ्त यात्रा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें