मुजफ्फरपुर: डाकघर के उपडाकपाल ने कार्यालय में खुद को जिंदा जलाया, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 03:40 PM IST
  • मुजफ्फरपुर जिले के आरडीएस कॉलेज में बने उप डाकघर के उप डाकपाल संजय कुमार सिन्हा ने आग लगाकर जान दे दी. अपने कार्यालय में ही उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया.
जांच करने पहुंची पुलिस, मृतक (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. जिले में एक बड़ी घटना सामने आई हैं. आरडीएस कॉलेज में बने उप डाकघर के उप डाकपाल 45 वर्षीय संजय कुमार सिन्हा ने मंगलवार सुबह 11 बजे खुद को आग के हवाले कर दिया. उन्होंने अपने कार्यालय का कमरा बंद करके यह कदम उठाया. हड़कंप मचने पर दूसरे कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसे अभी पुलिस ने गोपनिय रखा है.

मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज स्थित उप डाकघर के उप डाकपाल संजय कुमार ने सुबह करीब 11 बजे कार्यालय का कमरा बंदकर खुद को जिंदा जला लिया. अन्य स्टाफ के लोगों ने काजी मोहम्मदपुर थानेदार को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुजफ्फरपुर में घट रहा बाढ़ का जलस्तर, जीवन वापस लौट रहा पटरी पर

मौके से पुलिस ने दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसकी जानकारी गोपनीय रखी गई है. मृतक के परिजन भी एसकेएमसीएच में पहुंच चुके हैं. पुलिस का कहना है कि शुरुआती छानबीन में मामला आत्महत्या का का लग रहा है. पुलिस हत्या की बिंदु पर भी जांच कर रही है.

मुजफ्फरपुर: मंदिर की साफ-सफाई में हाईटेंशन करंट से एक की मौत, दो झुलसे

आपको बता दें कि उप डाकपाल संजय कुमार सिन्हा वैशाली जिले के पातेपुर थानाक्षेत्र के खेसराही के निवासी थे. संजय कुमार सिन्हा वर्तमान में पी एंड टी कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें