शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, दो जगहों पर पकड़े गए अवैध शराब से भरे ट्रक

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 12:14 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मनियारी और सदर थाना के दीघरा से गुरुवार की सुबह चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ यह ट्रक पकड़ में आया है. ट्रक में कितनी शराब है इसकी गिनती की जा है.
शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, दो जगहों पर पकड़े गए अवैध शराब से भरे ट्रक

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के मनियारी और सदर थाना के दीघरा से उत्पाद विभाग ने दो ट्रकों में अवैध शराब की बड़ी खेप जब्त किया है. मनियारी में गुरुवार की सुबह चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ एक ट्रक पकड़ गया. वहीं दीघरा में भी शराब लदी हुई ट्रक मिली. मनियारी में ट्रक पकड़े जाने पर वाहन में सवार ड्राइवर और अन्य मौके से फरार हो गए. लेकिन दीघरा में सदर पुलिस और उत्पादन विभाग की संयुक्त कारवाई में ट्रक के साथ एक व्यक्ति भी गिरफ्तार किया गया है.  अवैध शराब से भरी ट्रक के पकड़े जाने की पुष्टि उत्पाद अधीकक्षक संजय राय ने की है. 

BPSC में बंपर भर्ती, बीपीएससी ने 562 पदों पर बहाली की प्रारंभिक परीक्षा डेट जारी

ट्रक से बरामद शराब की पेटियां.

विभाग द्वारा शराब की खेप पकड़े जाने पर अब मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में स्थानीय शराब माफियोओं के एंगल से भी जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. इसकी जांच में शराब माफियाओं की संलिप्तता खंगाली जा रही है. जानकारी के मुताबिक मिनयारी में पकड़े गए ट्रक पर पश्चिम बंगाल का नंबर लिखा हुआ है. 

कंगना के समर्थन में आई करणी सेना, मुजफ्फरपुर में फूंका उद्धव ठाकरे का पुतला

ऐसे में, यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ट्रक पश्चिम बंगाल में कहां से आ रहा और कौन भेज रहा था. बताया जा रहा है कि जैसे ही चेकिंग के दौरान ट्रक को रोका गया उसका चालक और सवार अन्य लोग उतर कर भाग गए. उन्हें पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन हाथ में नहीं आए. बता दें बिहार में शराब पर पूरी तरह पाबंदी है. ऐसे में अवैध शराब को लेकर पिछले कुछ दिनों से चेकिंग तेज कर दी है. इसलिए आए दिन राज्य में अलग-अलग जगहों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब की खेप पकड़ में आ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें