मुजफ्फरपुर: RBTS होम्योपैथिक कॉलेज के पूर्व अधीक्षक डॉ केकेसी पात्रो का निधन

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 01:47 PM IST
  • RBTS गवर्नमेंट होमियोपैथी मेडिकल कॉलेज के पूर्व अधीक्षक और प्रख्यात चिकित्सक डॉ. केकेसी पात्रो का निधन हो गया. उनका निधन भुवनेश्वर के एम्स अस्पताल में हुआ.
डॉ. केकेसी पात्रो- FILE PHOTO 

मुजफ्फरपुर. आरबीटीएस गवर्नमेंट होमियोपैथी मेडिकल कॉलेज के पूर्व अधीक्षक और प्रख्यात चिकित्सक डॉ. केकेसी पात्रो का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन भुवनेश्वर के एम्स अस्पताल में हुआ. उन्होंने शुक्रवार की रात में अपनी अंतिम सांस ली. उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद आरबीटीएस गवर्नमेंट होमियोपैथी मेडिकल कॉलेज से जुड़े लोगों में शोक की लहर है. हर शख्स उनके चले जाने से शोकाकुल अवस्था में है. 

जानकारी के अनुसार आरबीटीएस गवर्नमेंट होमियोपैथी मेडिकल कॉलेज से वो 30 जून को रिटायर हुए थे. बताया जा रहा है कि उनकी तबियत रिटायरमेंट से पहले खराब थी. आरबीटीएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एबी अंगार भी उनके निधन से काफी दुख में है. उन्होंने कहा कि वो कॉलेज में रिटायरमेंट के दिन आए थे. फिर कुछ दिनों बाद वो भुवनेश्वर चले गए थे. 

मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग विवाद में उपद्रवियों का पुलिस पर हमला, फूंकी गाड़ी

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर शहर में जूरन छपरा में उनका अपना आवास है. प्राचार्य ने  डॉ. केकेसी पात्रो  के बारे में कहा कि वो एक बेहतर शिक्षक, कुशल प्रशासक साथ ही अच्छे चिकित्सक भी थे. उनके व्यवहार में काफी सहजता थी. हर शख्स से उनका संबंध आत्मीय हुआ करता था. कॉलेज में मौजूद सभी के प्रति उनका आचारण बेहतर था.

मुजफ्फरपुर: मंत्री रविशंकर प्रसाद हेड पोस्ट ऑफिस में पार्सल हब का उद्घाटन करेंगे

 जानकारी के अनुसार अस्पताल में उनसे इलाज कराने वालों की लंबी-लंबी लाइन लगा करती थी. वो कॉलेज में वर्ष 1981  से सेवा दे रहे थे. कॉलेज के बीएनएस भारती, डॉ. धीरज कुमार दूबे, डॉ. एसएन ओझा, डॉ. सुजीत कुमार, डॉ. एलबी प्रसाद, डॉ. प्रवीण सिंह समेत कॉलेज के तमाम शिक्षक और छात्रों ने उनके निधन पर शोक जताया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें