मुजफ्फरपुर: स्कॉर्पियो, ऑटो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 4 की मौत, 6 घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 1:25 PM IST
  • बुधवार की दोपहर में मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन एनएच-57 पर तीन गाड़ियों ट्रक, ऑटो एवं स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो एवं ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में चार लोग की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए. घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
मुजफ्फरपुर: स्कॉर्पियो, ऑटो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 4 की मौत, 6 घायल

मुजफ्फरपुर. बुधवार की दोपहर में मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन एनएच-57 पर तीन गाड़ियों के आपस में टकराने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में ट्रक, स्कॉर्पियो और ऑटो में आपस में टक्कर हो गयी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है.

यह दुर्घटना दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर जारंग डीह के पास हुई थी. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो विपरीत दिशा से आ रही ऑटो को बचाने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान ऑटो से टकराते हुए सामने से आ रही ट्रक में स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में टक्कर के कारण स्कॉर्पियों एवं ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ दिया. बाकी लोगों का इलाज फिलहाल जारी है.

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना से निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घटनास्थल की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. लेकिन अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं सभी घायलों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इसके अलावा पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया है.

कोरोना काल में ऑक्सीजन, बेड और दवाई खोजने में ये सभी वेबसाइट कर सकती है आपकी मदद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें