मुजफ्फरपुर: गैस एजेंसी के दो वेंडरों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 09:52 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक पिकअप ने एक निजी एजेंसी के दो लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें से एक गंभीर रूप से घायल है. सरैया के दुबियाही में गैस एजेंसी के दो वेंडरों को पिकअप ने मारी थी टक्कर.
मुजफ्फरपुर: गैस एजेंसी के दो वेंडरों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर. जिले के सरैया थाना क्षेत्र के दुबियाही में हुए सड़क हादसे में दो लोग ज़ख्मी हो गए. नागेश्वर महतो और सोहन महतो दोनों ही सरैया के मुंगौली के निवासी हैं. ये दोनों शहर की एक गैस एजेंसी के वेंडर हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक पिकअप ने दोनों को टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को जुरन छपरा स्थित एक निज़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

सोहन की हालत गंभीर होने पर इसे डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. फ़िलहाल इनके परिजनों को भी सूचित किया जा चुका है और वे अस्पताल पहुंच चुके हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों गैस एजेंसी का काम निपटाकर अपने घर जा रहे थे.तभी इनकी बाइक को एक पिकअप ने साइड से टक्कर मार दी. दोनों मौके पर ही गिर गए. 

मुजफ्फरपुर: BJP प्रवक्ता समेत 3 के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें आनन-फानन में दोनों को इलाज़ के लिए शहर भेज दिया गया है. मामले में घायल दोनों लोगों का अभी बयान दर्ज़ नहीं हो पाया है. बताया गया कि पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है. पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सड़क हादसा बताया है.

मुजफ्फरपुर: कंटेंटमेंट जोन में सख्ती बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर ने की बैठक

हालांकि पुलिस मामले की जांच करेगी. दोनों घायलों की हालत स्थिर होते ही उनसे घटना का जानकारी ली जाएगी और बयान दर्ज किया जाएगा. इसी के बाद पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी. साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जाएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें