मुजफ्फरपुर: शव सड़क पर रखकर परिवार का हंगामा, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 06:32 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार स्कोर्पियों ने बुजुर्ग को कुचला. परिवार ने शव को सड़क पर रखा. मुआवजे की मांग को लेकर जाम सड़क जाम की.
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत.

मुजफ्फरपुर के सदर थाना के गोबरसही चौक पर मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. तेज रफ्तार से स्कोर्पियो गाड़ी से टक्कर के बाद बुजुर्ग की मौत से लोगों में आक्रोश है. सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते लोगों ने शव को सड़क पर रख दिया. 

हंगामे की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी संजीव सिंह निराला और क्यूआरटी प्रभारी सुनील दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन मुआवजे की जिद्द पर अड़े लोगों ने किसी की नहीं सुनी.  

मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे को रौंदा, ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

पुलिस ने बताया कि प्रभातनगर के वैद्दनाथ प्रसाद गुप्ता घरेलू काम के लिए ब्रह्मपुरा गए थे. वहां से लौटते हुए फरदो गोला के समीप एक तेज रफ्तार से आती सकोर्पियो ने उन्हें कुचल दिया. बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वह मजदूरी करके अपना परिवार का खर्चा उठाते थे. 

गुरुवार सुबह परिजन पोस्टमार्टम करवाकर लौटे तो शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया.मृतक के पुत्र विकास कुमार ने कहा कि घर की पूरी जिम्मेदारी उसके पिता थी. घटना के बाद उनका शव काफी देर तक घटना स्थल पर ही रहा. स्थानीय लोगों ने उन्हें फोन करके जानकारी दी थी.  

मुजफ्फरपुर: कंटेनमेंट जोन के बाहर मिले 131 एक्टिव कोरोना संक्रमित केस, खतरा बढ़ा

मुशहरी सीओ सुधांशु ने मौके पर पहुंचकर परिवार को सांत्वना देते हुए उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया है. इसके बाद परिवार ने जाम को खत्म किया. 

 

बुजु्र्ग के परिवार ने हंगामा किया.
पुलिस ने सड़क जाम खुलवाने का प्रयास किया.
बुजुर्ग के परिवार के हंगामे से सड़क पर जाम लगा.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें