मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े रिटायर इंजीनियर के घर से पांच लाख की चोरी

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 09:15 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े शुक्रवार को रिटायर इंजीनियर के घर से पांच लाख रुपये की चोरी हो गई.
मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े पांच लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में चोरों का आंतक बढ़ता ही जा रहा हैं. दिनदहाड़े चोरों ने शुक्रवार को रिटायर इंजीनियर के घर से पांच लाख रुपये की प्रॉपर्टी चोरी कर ली. जानकारी के मुताबिक यह घटना मिठनपुरा स्थित लक्ष्मी नारायण कॉलोनी की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की.

पीड़ित अरुण कुमार श्रीवास्तव सिंचाई विभाग के रिटायर इंजीनियर है. थानेदार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके छानबीन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि चोरी की घटना के दौरान पीड़ित रिटायर इंजीनियर परिवार के साथ कलमबाग रोड के अपने रिश्तेदार के घर पर गए थे. मौके का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि चोरों ने बाथरूम की खिड़की तोड़कर घर में घुसे थे. चोरों ने एक लाख कैश और गहने चुरा लिए.

विधान परिषद तिरहुत सीट से 22 उम्मीदवार चुनावी मैदान में, 22 अक्टूबर को मतदान

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गाँव में एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने कैश और समान की चोरी कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की. पुलिस ने बताया कि दुकानदार शिवकुमार यादव ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

एमएलसी दिनेश प्रसाद व सांसद वीणा की पुत्री कोमल लोजपा के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव

दुकानदार ने कहा कि गुरुवार की शाम में वह दुकान बंद करके घर चला गया था. शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने पहुँचे दुकानदार ने देखा कि ताला टूटा हुआ है. इस मामले में थानेदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें