मुजफ्फरपुर में डकैती और लड़की किडनैपिंग मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 11:11 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में डकैती और छात्रा के किडनैपिंग के मामले में लड़की के बरामदगी को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है. एसआईटी का गठन से पहले ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था.
एसआईटी के गठन के पहले पुलिस की कारवाई से असंतुष्त ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में छात्रा के अपहरण का मामला सुलझाने के लिए एसएसपी जयंतकांत ने विशेष पुलिस टीम (एसआईटी) का गठन किया है. एसएसपी ने सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है. इस टीम में नगर डीएसपी, सदर थानेदार शामिल हैं. इसके अलावा सर्विलांस सेल, डीआईयू और अन्य पुलिस अधिकारियों को शामिल किया गया है. 

मुजफ्फरपुर: डकैती और लड़की किडनैप होने के खिलाफ रोड जाम, पुलिस का लाठीचार्ज

गठित स्पेशल टीम प्रतिदिन छात्रा की बरामदगी तक एसएसपी को रिपोर्ट करेगी. एसएसपी इसकी समीक्षा करेंगे. बता दें कि छात्रा के अपहरण की सूचना के बाद से ही पुलिस वैज्ञानिक छानबीन में जुटी है. जिसमें छात्रा को खोजने के लिए सर्विलांस सेल से मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी के साथ ही केस से जुड़ी अन्य कारवाई करेगी.

कोरोना के कारण बिहार पर्यटन को डेढ़ से 2 करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

बता दें कि मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में बदमाशों ने डकैती डालकर व्यवसायी की बेटी को अगवा कर लिया था. देर रात हथियारबंद डकैत दिघरा के किराना व्यवसायी शंभू पांडेय के घर डाका डालने पहुंचे थे. बदमाश लाखों की संपत्ति लूटने के साथ किराना व्यापारी की 15 वर्षीय बेटी को भी अपने साथ ले गए. घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसने मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बता दिया. इसके बाद ग्रामीण भड़क गए और ग्रामीण पुलिस पर पत्थर बरसाते सड़क पर प्रदर्शन करने लगे. इसके बाद ही मामले में एसएसपी ने तेजी दिखाते हुए जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें