बर्थडे पार्टी में जमकर हर्ष फायरिंग, तमंचे पर डिस्को डांस का वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 1:10 PM IST
  • बिहार पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद में असामाजिक तत्व हर्ष समारोहों में फायरिंग और बंदूक को हवा में लहराने से बाज नहीं आ रहे है. ऐसा ही एक वीडियो मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक जन्मदिन पार्टी में एक युवक का पिस्टल लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.
मुजफ्फरपुर: बर्थडे पार्टी में जमकर हर्ष फायरिंग, तमंचे पर डिस्को डांस वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर. बिहार में हर्ष फायरिंग को पूरी तरह से बैन कर डॉय गया है. साथ ही पुलिस भी तमाम कोशिशें कर रही है कि लोग हर्ष समारोहों में फायरिंग और हथियारों को न लहराए. उसके बावजूद भी असामाजिक तत्व ऐसा करने से बाज नहीं आ रहे है. ऐसे में ही मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवा गानों की धुन पर एक जन्मदिन पार्टी में तमंचा लहराते हुए दिख रहा हैं.

युवक का पार्टी में सबके सामने तमंचा लहराने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जब यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो उसने इस वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर थानेदार अनूप कुमार का कहना हैं कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, लेकिन यह वीडियो साहेबगंज का ही है यह कहना उचित नहीं होगा. साथ ही यह भी कहा कि जो लड़के पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहे है, उनकी पहचान की जा रही है. पहचान होने के बाद एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बाढ़ का असर: बिहार से UP, दिल्ली, मुंबई जाने वाली इन ट्रेनों का रूट चेंज, कई ट्रेन कैंसिल

बताया जा रहा है कि गत सप्ताह साहेबगंज इलाके में एक जन्मदिन की पार्टी की गई थी. जिसमें डीजे जोरशोर से बजाया जा रहा था. जिसकी धुन पर कुछ युवा नाच रहे थे. उन्ही में से एक युवा हाथ मे पिस्टल लिए हुए डांस कर रहा था. वहीं वीडियो देखकर लगता है कि युवक नशे में है, क्योंकि उनके पैर डांस करने में लड़खड़ाते हुए साफ दिखाई दे रहे है. साथ ही अन्य युवक भी नशे की हालत में लग रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें