SBI Loot: मुजफ्फरपुर में स्टेट बैंक से 7 लाख की लूट, लुटेरे की फायरिंग का Video

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 11:09 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सरैया ब्रांच में गुरुवार को दिनदहाड़े दो बाइक पर आए 6 क्रिमिनल ने बैंक से करीब 7 लाख रुपए लूट लिया. इलाके के लोगों की घेराबंदी देख लुटेरे पिस्तौल लहराते और हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए. 
एसबीआई ब्रांच में लूट पाट करने वाले लुटेरों की फोटो

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सरैया के पास एसबीआई बैंक के रेपुरा ब्रांच से गुरुवार को बाइक पर आए 6 नकाबपोश क्रिमिनल ने 6 लाख 80 हजार रुपया लूट लिया. लुटेरों के बैंक लूट से पहले बाहर निकलने पर इलाके के लोगों ने घेराबंदी कर रखी थी लेकिन पिस्तौल लहराते और हवाई फायरिंक करते लुटेरे फरार  हो गए. 

लुटेरों के भागने के बाद बैंक लूट की सूचना पर सरैया थाना, डीआईयू की टीम और सरैया एसडीपीओ एसबीआई पहुंचे. अधिकारियों की टीम ने सीसीटीवी फुटेज को देखा है. पुलिस ने ब्रांच में मौजूद 12 से अधिक लोगों से पूछताछ भी की है.

RCP को मंत्री बनने पर ना बधाई ना शुभकामना, क्या फिर नाराज हैं नीतीश कुमार ?

सरैया एसडीपीओ  रंजेश शर्मा ने बैंक लूट पर कहा कि फिलहाल इसकी छानबीन की जा रही है. बैंक में मौजूद अधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है. एसबीआई बैंक के इस ब्रांच में दिनदहाड़े लूट-पाट की घटना से लोग डरे हुए हैं. पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी भी की और छापेमारी भी कर रही है लेकिन फिलहाल बैंक लुटेरे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. 

Bihar Police: बिहार पुलिस में निकली इन पदों के लिए भर्तियां

एसबीआई में लूट करने हथियारबंद बदमाश.
एसबीआई ब्रांच के बाहर आतंक मचाते करते बैंक लुटेरे

पुलिस प्रशासन ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सरैया के आसपास के इलाकों को सील कर दिया है. सोचने वाली बात यह है कि बिहार में क्रिमिनल इतने बेखौफ हो चुके हैं कि दिन के उजाले में बैंक तो लूट ही रहे हैं, साथ ही आम लोगों को हवाई फायरिंग करके दहशत फैला रहे हैं. सरैया में बैंक लूट की इस घटना से कानून व्यवस्था पर एक सवाल खड़ा हुआ है और विपक्ष को सरकार को घेरने का मौका मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें