CPI ML के नगर कार्यालय पर हमले के विरोध में मिठनपुरा थानेदार के खिलाफ सत्याग्रह

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 09:52 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में सीपीआई एमएल के नगर कार्यालय पर हमले और मारपीट के विरोध में मिठनपुरा थानेदार के खिलाफ 25 अगस्त को सत्याग्रह होगा. इस बाबत जिला कार्यालय में बैठक की गई. 
CPI ML के नगर कार्यालय पर हमले के विरोध में मिठनपुरा थानेदार के खिलाफ सत्याग्रह

मुजफ्फरपुर. मालीघाट स्थित भाकपा माले के नगर कार्यालय पर हमला व मारपीट के विरोध में मिठनपुरा थानेदार के खिलाफ सत्याग्रह होगा. मंगलवार को पार्टी की अगुवाई में हरिसभा चौक स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में विभिन्न दल व संगठनों की बैठक हुई. इस बैठक में शामिल वामपंथी, विपक्षी दल व संगठनों के नेताओं ने पुलिस पर निर्दोष महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया.

घटना की निंदा करते हुए नेताओं ने मिठनपुरा थानेदार भागीरथ प्रसाद की भूमिका को संदेहास्पद बताते हुए सरकार से उच्चस्तरीय जांच कराने व थानेदार पर तत्काल कारवाई करने की मांग की गई. बैठक में कहा गया कि मांग को लेकर 25 अगस्त को शहीद खुदीराम बोस स्मारक स्थल पर संयुक्त रूप से सत्याग्रह किया जाएगा. वरिष्ठ अधिकारियों को मांग-पत्र देने का भी निर्णय लिया गया. 

मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने आट्टा चक्की कारोबारी को गोली मारी, हालत गंभीर

संयुक्त बैठक की अध्यक्षता समाजवादी-गांधीवादी कार्यकर्ता शाहिद कमाल ने की व संचालन माले जिला सचिव कृष्णमोहन ने किया. बैठक में प्रो. अवधेश कुमार, प्रो. अरविंद कुमार डे, आम आदमी पार्टी के प्रमंडलीय अध्यक्ष आनंद पटेल, जिलाध्यक्ष संजय कुमार मयंक, सीपीआई जिला सचिव रामकिशोर झा, सीपीएम जिला सचिव अब्दुल गफ्फार, एसयूसीआई जिला सचिव अर्जुन कुमार, सीपीआई (एमएल) जिला सचिव उदय चौधरी, एमसीपीआई (यू) के जिला सचिव चन्द्रमोहन प्रसाद, सीपीआई के अवधेश पासवान, माले के शत्रुघ्न सहनी, सकल ठाकुर, इंसाफ मंच के कामरान रहमानी सहित अन्य शामिल थे.

मुजफ्फरपुर: डाकघर के उपडाकपाल ने कार्यालय में खुद को जिंदा जलाया, मौके पर मौत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें