मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार से आ रहे वाहन की चपेट में स्कूटी, महिला स्वास्थकर्मी घायल

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 03:18 PM IST
  • मुजफ्फपुर में एक महिला स्वास्थककर्मी की स्कूटी तेज रफ्तार से आ रहे वाहन की चपेट में आ गई. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया है.

मुजफ्फरपुर. सदर थाने के पताही चौक के पास रविवार के दिन एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में स्कूटी के आ जाने के बाद महिला स्वास्थकर्मी घायल हो गई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय लोगों एक्सीडेंट करने वाली वाहन चालक को दबोच लिया. सूचना मिलने पर सदर थाना के एएसआई संजय कुमार मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, प्रारम्भिक जांच में महिला के स्वस्थ विभाग की कर्मचारी होने की बात सामने आई है. घायल महिला घटना के बाद से बोलने की हालात में नहीं थी. उनका इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने अभी पीड़िता का नाम-पते की जानकारी नहीं ली है. उनकी हालत ठीक होने के बाद ही बयान लिया जाएगा.

पुलिस को स्थानीय लोगों ने पूछताछ में इस घटना की पूरी जानकारी दी. स्थानीय लोगों के अनुसार एक्सीडेंट से पहले वह स्कूटी से जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसको पीछे से ठोकर मार दिया. क्रोधित होकर लोगों ने कुछ देर के लिए हंगामा भी किया. 

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत कर घर भेज दिया और आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. मामले की जांच चल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें