मुजफ्फरपुर: शिवहर के जेडीयू विधायक पर हमला, मामले में आठ लोग गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 01:01 PM IST
  • शुक्रवार देर रात शिवहर के जडीयू विधायक पर हमला कर उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी गई. मामले में FIR दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
शिवहर के जडीयू विधायक पर हमला कर उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी गई.

शिवहर. शुक्रवार देर रात शिवहर से जेडीयू विधायक मो. सरफुद्दीन के वाहन पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. विधायक के वाहन पर हमला जिले के पिपराही थानेके मेसोढ़ा गांव में हुआ. जानकारी के मुताबिक विधायक देत रात को अपने किसी समर्थक के यहां से भोज खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनके वाहन पर हमला हुआ. पुलिस ने इस मामले में मो. वामिक समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मो. वामिक इस विधानसभा के संभावित प्रत्याशी हैं. 

इस मामले में पिपराही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि एफआईआर में विधायक के ड्राइवर ने बताया है कि मेसौढ़ा गांव से विधायक अपने समर्थक के घर से भोज खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान भीड़ लगाकर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. 

मुजफ्फरपुर DRI ने पाटलिपुत्र स्टेशन पर महिला से बरामद किए सोने के विदेशी बिस्कुट

हमलावरों ने उनके वाहन को इस दौरान बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. केस दर्ज कर इस मामले में पिपराही थाने के महुआवा गांव के रहने वाले मो. वामिक समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कहा जा रहा है कि मो. बामिक विधानसभा चुनाव के संभावित प्रत्याशी है और वह लगातार क्षेत्र में लगातार दौरा भी कर रहे हैं.

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर शिवहर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले में सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. घटना का वीडियो फुटेज भी खंगाला जा रहा है. इस हमले में कोई व्यक्ति जख्मी नहीं हुआ है. दर्ज एसआईआर में 40 से 50 लोगों पर गोबर और किचड़ से हमला करने और वाहन को क्षतिग्रस्त करने का आरोप है.

मुजफ्फरपुर: 3 बड़े कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड, 36 घंटे से जारी है छापेमारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें