मुजफ्फरपुर: एसकेएमसीएच में 120 डॉक्टर समेत एक हजार स्टाफ की मांग

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 04:12 PM IST
  • कोरोना काल में एसकेएमसीएच अस्पताल में स्टाफ की कमी हो गई है. इसी कार्यबल के अभाव में कोरोना मरीजों के इलाज में परेशानी आ रही है. इस कारण प्रधान सचिव को पत्र लिखकर संपर्क किया गया है.
मुजफ्फरपुर: एसकेएमसीएच में 120 डॉक्टर समेत एक हजार स्टाफ की मांग

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए डॉक्टर व स्टाफ की भारी कमी है. इसपर एसकेएमसीएच अधीक्षक ने स्वास्थ्य विभाग के प्रबंधन से कम से कम 120 डॉक्टर सहित कुल एक हजार स्टाफ को मांग की है. दरअसल, कोरोना काल में अस्पताल में स्टाफ की कमी हो गई है. इसी कार्यबल के अभाव में कोरोना मरीजों के इलाज में परेशानी आ रही है. इस कारण प्रधान सचिव को पत्र लिखकर संपर्क किया है.

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था की तैयारी कोरोना महामारी फैलने के चार महीने बाद शुरू हुई है. एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ. सुनील ने 120 डॉक्टर, 500 नर्स और 15 हेल्थ मैनेजर समेत 1000 कर्मियों की मांग की है. 

मुजफ्फरपुर: होम क्वारंटाइन वाले कोरोना मरीजों की लापरवाही कहीं पड़ ना जाए भारी !

जिले में कोरोना तेजी से फैल रहा है ऐसे में स्टाफ की कमी हुई है तो अधिकारियों को स्टाफ पूरा करने के लिए विभाग के सामने मांग रखने का उचित समय दिखा. पत्र में लिखा कि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए आवश्यक बल की समीक्षा की गई है. मेडिसन और एनेसथिशिया विभाग की समीक्षा के बाद एक हजार बल की मांग की है. 

मुजफ्फरपुर: गांवों में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की निगरानी करेगा प्रशासन

पत्र में लिखा कि कार्यबल में कमी होने के कारण कोरोना मरीजों के इलाज में भी परेशानी हो रही है. गौरतलब हो की इससे पहले अस्पताल के अधिकारियों ने ये सार्वजनिक तौर पर कभी स्वीकार नहीं किया था कि उनके पास स्टाफ की कमी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें