सचिन के फैन सुधीर कुमार को पुलिस ने पीटा, जिस थाने का किया उद्घाटन वहीं हुई बदतमीजी

Sumit Rajak, Last updated: Fri, 21st Jan 2022, 1:08 PM IST
  • मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के मशहूर फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी. सुधीर ने जिस टाउन थाना का उद्घाटन कभी चीफ गेस्ट बनकर किया था, उन्हें उसी थाने के मुंशी ने गाली दी और फिर मारने के लिए हाथ उठाया. इस घटना से दुखी सुधीर ने डीएसपी रामनरेश पासवान से शिकायत की है.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर.मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के मशहूर फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी. सुधीर ने जिस टाउन थाना का उद्घाटन कभी चीफ गेस्ट बनकर किया था, उन्हें उसी थाने के मुंशी ने गाली दी और फिर मारने के लिए हाथ उठाया. हालांकि हाथ से नहीं मारकर दो लात मारी और गाली देकर थाना से भगा दिया. इस घटना से दुखी पीड़ित सुधीर ने टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान से शिकायत की है. उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. घटना देर शाम की बताई जा रही है।

गुरुवार को टाउन थाना पुलिस ने सुधीर कुमार के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था. शाम को  जब सुधीर अपने घर पहुंचे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई. घरवालों ने कहा कि किशन कुमार को पुलिस उठाकर ले गई है, लेकिन मामला क्या है इसके बारे में  कुछ नहीं बताया गया. इसके बाद सुधीर खुद थाने पहुंच गए. वहां पुलिस ने उनके चचेरे भाई को हवालात में बंद कर रखा था. सुधीर अपने भाई के पास पहुंचकर मामला पूछने लगे. उसके भाई ने कहा कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदी थी. इसके लिए गवाह के तौर पर उसका नाम दिया गया था. इसी जमीन को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने उसे उठा लिया. हालांकि,विवाद क्या है इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया. सुधीर अपने भाई से यह बात कर रहे थे कि इसी दौरान थाने पर मौजूद एक मुंशी ने उन्हें गाली देना शुरू कर दी. सुधीर कुमार ने जब इसका विरोध किया तो मुंशी ने उनके साथ मारपीट की.

बिहार में नई कोरोना गाइडलाइंस जारी, 6 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू, शादी में 50 लोग होंगे शामिल

डीएसपी से की शिकायत

मारपीट के बाद सुधीर चुपचाप थाने से बाहर निकल आए. इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की डीएसपी से शिकायत की. पूरी मामले की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. सुधीर कुमार ने बताया कि यह मेरा दुर्भाग्य ही है कि जिस थाने का उन्होंने फीता काटकर उद्घाटन किया था, उसी थानें में उनके साथ मारपीट की गई. 

सेलिब्रिटी बनकर किया था उद्घाटन

यह किसी के लिए दुर्भाग्य ही होगा कि जिस थाने का उसने उद्घाटन करे, वहीं उसके साथ बदतमीजी से पेश आया जाए. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन के रूप में सुधीर खुद में एक सेलीब्रिटी बन गए हैं. सेलीब्रिटी गेस्ट के तौर पर टाउन थाना का उद्घाटन करने के लिए उन्हें बुलाया गया था, लेकिन इसी थाने में उनके साथ मारपीट हुई. उन्हें गाली दी गई और साथ ही लातों से पीटा गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें