मुजफ्फरपुर: रुठे सास-ससुर को मनाने पत्नी के घर पहुंचा युवक, साथ नहीं भेजने पर थाने पहुंचा मामला

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 7:59 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में पत्नी को घर लाने के लिए एक युवक अपनी ससुराल पहुंच गया. उसने रुठे सास-ससुर को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने. बातचीत के बाद मामला बिगड़ गया. युवक की सास ने थाना में जाकर पुलिस से शिकायत कर दी.
मुजफ्फरपुर में पत्नी को घर ले जाने के लिए युवक पहुंचा ससुराल, मामला पहुंचा थाने.( सांकेतिक फोटो )

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक युवक अपने नाराज सास-ससुर को मनाने के लिए पत्नी के घर पर पहुंच गया. बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने पर मामला थाना तक पहुंच गया. मामला जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के गोखुला गांव का है. युवक की सास ने आरोप लगाया है कि पिछले चार साल से युवक ने पत्नी की खोज खबर नहीं ली. लेकिन अब वह स्वजनों के साथ मिलकर जबरदस्ती बेटी को घर ले जाना चाहता है. लड़की की मां ने पांच लोगों के खिलाफ थाना में शिकायत की है.

मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना के गोखुला गांव की एक लड़की शादी चार साल पहले बिरहिमा गांव के एक युवक से हुई थी. युवक की सास ने कहा, कि उस समय हमलोगों ने अपनी क्षमता के अनुसार दान दहेज दिया था. शादी के दो महीने बाद ही युवक ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया. हम लोगों ने युवक से बार-बार संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बेटी की कोई खोज नहीं ली.

बिहार बोर्ड का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं में कंमार्टमेंट वाले दो लाख छात्रों को किया पास

युवक ने अपनी ससुराल पहुंच अपनी पत्नी को साथ ले जाने की कोशिश की, लेकिन बेटी के माता-पिता उससे युवक के साथ नहीं भेजा. युवक ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों को यह यकीन दिलाने की भरपूर कोशिश की, कि वह अपनी पत्नी को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देगा और हमेशा खुश रखेगा. लेकिन फिर भी वह नहीं माने. कुछ देर बाद बातचीत विवाद में बदल गई.

युवक की सास मंजू देवी ने थाना में मामले की शिकायत कर दी. उसने शिकायत में कहा, कि लड़का अपने स्वजनों के साथ लेकर उनके घर आया था. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें