मुजफ्फरपुर दो भाइयों की हत्या केस: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए NH-57 जाम, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 05/02/2021 12:40 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में दो भाइयों की हत्या को लेकर परिजन व स्थानीय लोगों का आक्रोश फुट पड़ा. हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुस्साएं स्थानीय लोगों ने एनएच 57 पर टायर जलाकर जाम किया है.
गुस्साएं ग्रामीणों ने मुजफफरपुर-दरभंगा एनएच 57 जाम कर जमकर हंगामा किया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में दो भाइयों की हत्या को लेकर परिजन व स्थानीय लोगों का आक्रोश फुट पड़ा और गुस्साएं ग्रामीणों ने मुजफफरपुर-दरभंगा एनएच 57 जाम कर जमकर हंगामा किया. हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुस्साएं स्थानीय लोगों ने एनएच 57 पर टायर जलाकर जाम कर दिया है. इस दौरान ग्रामीणों की राहगीरों से नोकझोंक भी हुई. 

सूचना मिलते ही अहियापुर थानेदार सुनील रजक पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ में गांव के मुखिया भी पहुंच गए. पुलिस और मुखिया ने परिजनों संयुक्त रूप से समझाया, तब जाकर मामला शांत हुआ और स्थानीय लोगों ने जाम हटाया. सुबह नौ बजे से साढ़े नौ बजे तक लोगों ने रोड जाम किया था. 

मुजफ्फरपुर: बर्थडे में बुला दो भाइयों की हत्या, हत्यारों ने शवों को अलग अलग जगह फेंका

बता दें कि गुरुवार को मिठनपुरा में एक खेत से राजा कुमार और एसकेएमसीएच परिसर स्थित कैंसर अस्पताल के पीछे एक गड्ढा में राजू पासवान के पुत्र दीपक कुमार का शव मिला था. दोनों ममेरे व फुफेरे भाई थे. बुधवार को आरोपियों के साथ जन्मदिन की पार्टी में जाने के लिए निकले थे. देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं लौटे तो परीजनों ने दोनों की तलाश करनी शुरू कर दी. जन्मदिन पार्टी में बुलाकर ले जाने वाले आरोपित का भी कॉल नहीं लग रहा था. उसके दूसरे दिन मृतक भाइयों के परिजनों को दोनों के मौत की सूचना सोशल मीडिया से पता चली तो घर पर कोहराम मच गया.

Bihar Panchayat Chunav: पटना की इन 17 पंचायतों में नहीं होंगे चुनाव, जानें क्यों

परिजनों ने दोनों भाइयों की हत्या का आरोप रिश्तेदार राहुल कुमार और पंकज पर लगाया है. इसके बाद से ही दोनों फरार हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें