शराबबंदी के बाद भी तस्करी! मुजफ्फरपुर में देसी शराब संग महिला समेत दो धंधेबाज दबोचे

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 11:47 AM IST
  • सदर थाना क्षेत्र के रतवारा व पकड़ी इस्माइल में पुलिस ने गुरुवार की देर रात छापेमारी कर आठ लीटर आठ लीटर मिलावटी शराब जब्त की है. इस दौरान महिला समेत दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद वहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. सदर थाना क्षेत्र के रतवारा व पकड़ी इस्माइल में पुलिस ने गुरुवार की देर रात  छापेमारी कर आठ लीटर आठ लीटर मिलावटी शराब  जब्त की है. इस दौरान महिला समेत दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद वहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस को सूचना मिली थी कि रतवारा कच्ची-पक्की इलाके में एक महिला द्वारा देसी शराब का धंधा किया जा रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची.

बताया गया कि सूचना पर पुलिस  को देख महिला भागने लगी. इस दौरान जवानों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान उसकी पहचान उषा सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि उसके घर के बाहर भूसा के ढेर में छिपाकर रखी सात लीटर देसी शराब जब्त की. वहीं, चौसीमा पकड़ी इस्माइल में पुलिस ने शराब की खरीद-बिक्री की सूचना पर छापेमारी की. इस दौरान सुनील पासवान के झोला से एक लीटर देसी शराब जब्त की गई. धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया. 

मुजफ्फरपुर: मोतियाबिंद ऑपरेशन में आंख गंवाने वालों की संख्या 15, महिला की मौत

इधर, बीबीगंज चौराहे पर नशे में हंगामा कर रहे एक युवक को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आरोपित बोचहां थाना के लोहसरी गांव के निवासी अनुराग कुमार है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को  गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें