मुजफ्फरपुर: शौच को गई सगी बहनों को कार ने रौंदा, एक की मौत दूसरी गंभीर, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 01:33 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में शुक्रवार सुबह शौच के लिए गई दो सगी बहनों को कार ने रौंदा. उनमें से एक की मौत हो गई और दूसरी की हालत गंभीर है. परिजनों ने हाईवे जाम करके हंगामा कर दिया. 
मुजफ्फरपुर में शौच को गई सगी बहनों को कार ने रौंदा, एक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मारकन चौक के समीप आज सुबह दो लड़कियों को कार ने रौंद दिया. दोनों सगी बहनें थीं. उनमें से एक की मौत हो गई और दूसरी गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है. वहीं परिजनों और ग्रामिणों ने हादसे के विरोध में मारकन चौक स्थित एनएच 28 को जाम कर दिया जिससे मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच 28 पर यातायात प्रभावित हो गया. पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों बहने सुबह पांच बजे शौच के लिए निकली थीं. दोनों के सुबह काफी देर तक ना लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. रास्ते में किसी से परिजनों को जानकारी मिली की पास ही एक दुर्घटना घटी है. वहां जाकर देखने पर दोनों लड़कियों के हादसे का शिकार होने की खबर मिली. परिजनों ने बताया कि 18 वर्षीय बड़ी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थी और दूसरी जख्मी हालत में तड़प रही थी.

बिहार पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, मुजफ्फरपुर SP समेत 4 IPS का ट्रांसफर

गंभीर रूप से घायल छोटी बेटी को परिजनो ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां वो जिंदगी मौत के बीच झूल रही है. दोनों की मारकन निवासी विजेंद्र राम के पुत्री के रूप में पहचान की गई है. इसी के बाद नाराज ग्रामीणों ने मारकन चौक पर हंगामा किया. उन्होंने चौक को बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. इससे मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच 28 पर ट्रैफिक ठप हो गई.

मुजफ्फरपुर के बड़े कारोबारी के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, 5 घंटे चली रेड

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे सकरा थाने की पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा व कार चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहें. मृतिका का शव भी मौके पर पड़ा है. पुलिस ग्रामीणों को समझाने और मामले की जांच करने में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें