मुजफ्फरपुर में हुए दो सड़क हादसे, BSF डिप्टी कमांडेड और पटना व्यवसायी समेत तीन की मौत, 1 दर्जन घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 9:26 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के नेशनल हाईवे 77 और 57 पर रविवार को दो बड़े सड़क हादसे हुए. जिसमें बीएसएफ डिप्टी कमांडेड और पटना के व्यवसायी समेत दो लोगों की मौत हो गई. साथ ही इस रोड एक्सीडेंट में एक दर्जन तक लोग घायल हुए है. जिनका इलाज सरकारी और निजी असप्तालों में किया जा रहा है.
मुजफ्फरपुर में हुए दो सड़क हादसे, BSF डिप्टी कमांडेड और पटना व्यवसायी समेत तीन की मौत 1 दर्जन घायल

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में लगातार दो बड़े सड़क हादसे हुए. जिसमें लखनऊ निवासी बीएसएफ के डिप्टी कमांडर और पटना के व्यवसायी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना मुजफ्फरपुर के नेशनल हाइवे 77 और 57 पर रविवार को हुआ. यह दोनों रोड एक्सीडेंट बस के साथ टक्कर से हुई. जिसके चकते बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल भी हुए है. जिनका इलाज निजी और सरकारी असप्तालों में किया जा रहा है. वहीं दोनों बस के चालक और कंडक्टर फरार चल रहे है.

पहला हादसा: सीतामढ़ी जा रहे थे पटना के व्यवसायी

पहला हादसा मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 के हथौड़ी थाना क्षेत्र में हुआ. इस सड़क दुर्घटना में पटना के महेंद्रू निवासी सुमित कुमार लाल स्कोरियो से सीतामढ़ी जा रहे थे. जिसमें उनके साथ चालक भी था. जब वह गोपालपुर के पास पहुंचे तो उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही बस से हो गई. जिसमें व्यवसायी की मौत हो गई. साथ ही चालक भी बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायल चालक को एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया. इस सड़क हादसे में बस यात्रियों को भी चोटे आयी है.

पटना में नशेड़ी ने 50 रूपए के लिए कर दी युवक की हत्या, आरोपित फरार

दूसरा हादसा: अहियापुर में बस टक्कर से बीएसएफ डिप्टी कमांडेड और उनकी चालक की मौत

यह सड़क हादसा अहियापुर और बेहचा के समीप गरहा में हुआ. इसमें बीएसएफ के डिप्टी कमांडेड मारुत शरत पांडेय अपने कार चालक दिलीप कुमार के साथ लखनऊ से किशनगढ़ छुट्टी खत्म होने के बाद ड्यूटी पर जा रहे थे. जब वह गरहा पहुंचे तब उनकी कार की टक्कर दिल्ली वाली बस से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. साथ ही कार सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही बस में सवार कुछ यात्री भी घायल हो गए. वहीं टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए. साथ ही इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची. जिसने कार सवार दोनों के शव को गैस कटर से कार को काटकर बाहर निकाला. जिसके बाद उनकी तलाशी में मील आधार और आईडी से दोनों की पहचान की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें