मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने आट्टा चक्की कारोबारी को गोली मारी, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th Aug 2020, 5:01 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने आटा चक्की कारोबारी नवीन ठाकुर को दिनदहाड़े गोली मार दी. युवक का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने आटा चक्की मालिक को गोली मारी.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने आटा चक्की कारोबारी को दिनदिहाड़े गोली मार दी. कटरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय लोगों के अनुसार नवीन ठाकुर को दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद से कटरा इलाके में हडकंप मच गया है. 

यजुआर गांव के आटा चक्की नवीन ठाकुर को एक गोली बाये हाथ में लगी और दूसरी गोली कमर में लगी. गोली चलाने के बाद बदमाश भाग खड़े हुए. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों की मदद से आननफानन में परिजनों ने जख्मी नवीन ठाकुर को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. नवीन ठाकुर को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

मुजफ्फरपुर: डाकघर के उपडाकपाल ने कार्यालय में खुद को जिंदा जलाया, मौके पर मौत

घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन किया. कटरा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस के मुताबिक, घटना से जुड़े हर एक बिंदु की जांच कर रही है. 

मुजफ्फरपुर में घट रहा बाढ़ का जलस्तर, जीवन वापस लौट रहा पटरी पर

आटा चक्की मालिक नवीन ठाकुर का इलाज एसकेएमसीएच अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे मामले में जख्मी नवीन ठाकुर का कोई बयान नहीं आया है. बताया जा रहा है कि इस घटना का कनेक्शन शराब कोरोबारी से है, अभी कोरोबारी का बेटा जेल में बंद है. पुलिस इस एंगल का भी जांच कर रही है. गांव के लोगों में रोष है कि दिनदहाड़े इस तरह की घटना हो गई और मामले की जांच में पुलिस का रवैया उदासीन है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें