पहले गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा फिर जमकर की धुनाई और जबरन करवाई शादी

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 09:26 PM IST
  • मजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी जोड़े को को ग्रामीणों ने संदिग्ध स्थिति में पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. बाद में गांव वालों ने ही दोनों की शादी करा दी.
मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने संदिग्ध स्थिति में पकड़े जाने पर पिटाई कर उनकी शादी करा दी.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी जोड़े को गुरुवार को ग्रामीणों ने संदिग्ध स्थिति में पकड़ लिया. पकड़ने के बाद गांव वालों ने मिलकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी. गांव वालों ने खुद तो पिटाई की ही उसके बाद दोनों को पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद जब बाकि के गांव वालों को पता चला कि प्रेमी जोड़े को ग्रामीण पुलिस को सौंप रहे हैं तो वहां के थाना परिसर में भी गांव वालों की भीड़ जुट गई. 

दरभंगा पुलिस की पिटाई से मुजफ्फरपुर के ऑटो चालक की मौत, परिजनों का हंगामा

गांव वालों ने जब जोड़े को पुलिस के हवाले कर दिया तो पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के माता पिता को थाने बुलाया. पुलिस ने दोनों के माता पिता से पूछताछ की और आवश्यक पूछताछ के बाद प्रेमी प्रेमिका को उनके माता पिता के साथ जाने दिया. गांव लौट कर आने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की सहमति से दोनों की शादी करा दी. इस मामले में थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने के बाद उनके माता पिता को थाना बुलाया गया और जरूरी कार्यवाई के बाद दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें