मुजफ्फरपुर: दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, छह घायल, दोनों पक्षों की ओर से FIR

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 8:44 AM IST
  • डुमरी मेंं दो पक्षों में आपसी विवाद के बाद हिंसक झड़प हो गई. झड़प में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस मामले में दोनों तरफ से FIR दर्ज कराई गई है.
डुमरी मेंं दो पक्षों में आपसी विवाद के बाद हिंसक झड़प हो गई.

मुजफ्फरपुर. सोमवार को सदर थाने के डुमरी मेंं दो पक्षों में आपसी विवाद के बाद हिंसक झड़प हो गई. झड़प में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस मामले में दोनों तरफ से FIR दर्ज कराई गई है. थानेदार संजीव कुमार सिंह ने मामले के बारे में बताया कि जांच की जा रही है और आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुजफ्फरपुर: शराबबंदी में कल्याणी चौक पर दो शराबियों का तमाशा, गिरफ्तार

इस मामले में एक पक्ष की रुकसाना ने FIR दर्ज कराई है. FIR में नामजद भाई मो. शरफुद्दीन, उसकी पत्नी शाहजहां खातून, बेटा मो. राजा, बेटी तब्बसुम खातून को आरोपित किया है. बताया जा रहा है कि उसका मायका डुमरी में है. उसके भाई मो. शरफुद्दीन और भतीजा मो. शौकत के बीच पारिवारिक विवाद था. विवाद के समाधान के लिए वह मायके गई थी और दोनों को बैठाकर समझा रही थी. इसी बीच उसके भाई और बच्चों ने मारपीट शुरू कर दी. ईंट से मारकर सिर ही फोड़ दिया. जब बीच बचाव करने भतीजा गया तो उसे भी घायल कर दिया.

दीघरा कांड में जाम, हंगामा और अफवाह फैलाने वालों पर कसेगा शिकंजा, तलाश में पुलिस

इस मामले में दूसरे पक्ष की तहरुन शाहजहां ने भी केस दर्ज कराया है. इस केस में मो. वसीम, रुकसाना खातून सहित 13 लोगों को आरोपित किया है. FIR में बताया है कि वह पति के साथ दरवाजे पर बैठी थी कि इसी बीच आरोपितों ने हमला बोल दिया. हमला कर उसे और परिवार के सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें