बच्चे के खेलने पर बवाल, दो पक्षों में हिंसक झड़प में युवक पर चाकू से हमला, मौत

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 01:15 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड के वाजिद गांव में बच्चों के खेलने के समय हुई लड़ाई से विवाद खड़ा हो गया. इसमें दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई जिसमें एक युवक पर चाकू से हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना में फायरिंग की भी जानकारी दी जा रही है.
बच्चों की लड़ाई पर बवाल, दो पक्षों में हिंसक झड़प में युवक पर चाकू से हमला, मौत

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सकरा में दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई. इसमें एक युवक की हत्या हो गई. युवक की हत्या पर बवाल और फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि बच्चों के खेलने के दौरान विवाद हुआ जिसने तूल पकड़ ली. पहले विवाद के दौरान चाकू चले. जिसमें घायल युवक की मौत हुई. विवाद और बढ़ा और फायरिंग हुई. इसमें एक व्यक्ति के बांह को छूती हुई निकली गोली. मौके पर सिटी एसपी, एसडीओ पूर्वी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची.

बताया जा रहा है कि सकरा वाजिद में शनिवार सुबह एक बच्चा सड़क पर लकड़ी वाला तीनपहिया लेकर खेल रहा था. रस्ते पर बाइक से दूसरे पक्ष का एक युवक जा रहा था. बच्चा उसे देखकर घर के दरवाजे पर भागा. युवक ने गाली-गलौज की तो लोगों ने उससे इसका कारण पूछा. युवक और बखेड़ा खड़ा करने लगा और अपने पक्ष में भारी संख्या में लोग जुटा लिए. उनकी तरफ से मारपीट भी शुरू हुई. दूसरी ओर से भी मारपीट हुई जिसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई.

दीघरा कांड में पुलिस सख्त, प्रदर्शन करने वालों पर FIR, परिजनों पर होगी कार्रवाई

झड़प के दौरान किसी ने एक युवक को चाकू से गोद दिया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद मामला और भड़क गया. एक पक्ष की तरफ से फायरिंग हुई जिसमें दूसरे पक्ष के युवक के बांह को छूती हुई गोली निकल गई. घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर जिला पुलिस बल से अतिरिक्त फोर्स भेजा गया. कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार भी दलबल के साथ पहुंचे.

दीघरा कांड में आरोपी युवक कोर्ट में हुआ पेश, छात्रा को CJM ने रक्षा गृह भेजा

इलाके में भारी बल तैनात कर दिया गया है. आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया गया है. पुलिस अधिकारी दोनों पक्ष के लोगों के साथ बैठक कर मामले को शांत कराने की कवायद में लगे हैं. इलाके में तनाव जारी है. पुलिस मामले को शांत करवाने के बाद मामले की जांच करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें