विधायक की मौत की उड़ी झूठी खबर, सोशल मीडिया का सहारा लेकर खुद को बताया जिंदा

Somya Sri, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 9:26 AM IST
  • मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा सीट से विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान की रविवार देर रात मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. थोड़ी देर तक भ्रम की स्तिथि बनी रही. फिर विधायक मुसाफिर पासवान ने खुद सोशल मीडिया पर आकर सच्चाई बताई कि वे जिंदा हैं.
विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (फोटो साभार- मुसाफिर पासवान फेसबुक)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा सीट से विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान की रविवार देर रात मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस खबर को सच मानकर उनके चाहने वाले उन्हें याद करने लगे. उन्हें श्रद्धांजलि दी जाने लगी. नेता व कार्यकर्ता उनके साथ अपनी तस्वीर लगाकर उन्हें याद करने लगे. थोड़ी देर तक भ्रम की स्तिथि बनी रही. फिर विधायक मुसाफिर पासवान ने खुद सोशल मीडिया पर आकर सच्चाई बताई कि वे जिंदा हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने लोगों को बताया कि उनकी मौत की खबर झूठी है, वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और जिंदा हैं. उनके इस पोस्ट के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

मुसाफिर पासवान के फेसबुक पेज पर उनकी मौत की खबर को झुठलाते हुए जानकारी साझा की गई कि," सोशल मीडिया पर बोचहां विधायक माननीय श्री मुसाफिर पासवान जी के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जो बिल्कुल तथ्यहीन हैं, आप उन अफवाहों से भर्मित और विचलित न हो, माननीय विधायक महोदय सपरिवार स्वस्थ और सानन्द हैं और अपने नजीरपुर, शेखपुर मुजफ्फरपुर आवास पर हैं. जो लोग भी ऐसी तथ्यहीन भ्रामक अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं वे सत्यता को जान लें तभी कोई सूचना प्रसारित करें, इस तरह की ओछी राजनीति से परहेज करें.

बिहार विधान परिषद की उपचुनाव सीट पर रोजीना तनवीर होंगी JDU उम्मीदवार, 4 अक्टूबर को होगी वोटिंग

मालूम हो कि मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी. इसके बाद उनको इलाज के लिए पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उनसे मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने भी विधायक मुसाफिर पासवान से अस्पताल में मुलाकात की थी. अस्पताल में इलाज के बाद विधायक पासवान पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही उनकी मौत की खबर झूठी और महज अफवाह है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें