मुज्जफरपुर मौसम – अगले पांच दिन तक मौसम शुष्क रहने की संभावना

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 02:02 PM IST
19 अक्टूबर तक उत्तर बिहार के जिलों में मौसम शुष्क बना रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक इस दौरान आसमान में बादल देखे जा सकेंगे  और छह किलोमीटर की रफ्तार तक तेज हवाएं भी चलेंगी. 
राजधानी पटना का मौसम सुबह से शाम तक लगातार बदल रहा है।

मुजफ्फरपुर मौसम विभाग की ओर से उत्तर बिहार के जिलों में अगले पांच दिन के मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया है. मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अगले पांच दिन मुजफ्फरपुर में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है. इस दौरान बिहार के सभी जिलों के आसमान में हलके बादल छाए हुए दिखाई देने की भी संभावना है. इसके अलावा मुजफ्फरपुर जिले में चार से छह किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं भी चलने के पूरे आसार हैं. इसके अलावा इस अवधि में मौसम में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा. मौसम विभाग की ओर यह पूर्वानुमान 19 अक्टूबर तक के लिए जारी किया गया है.

अनुमान है कि इस अवधि में मौसम सामान्यत शुष्क रहेगा और अधिकतमतापमान 30 से 33 डिग्री सेल्सियस एवं न्यूनतम तापमान 25 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच बना रहेगा। इस दौरान लोगों को प्रशासन की ओर से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत जारी की गई है. मौसम में उतार-चढ़ाव के कारण मौसमी बीमारियों के फैलने की संभावना बनी हुई है. इसलिए लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है.

मुजफ्फरपुर: पति-पत्नी ने टॉस करके चुनी बेटे की जिंदगी, खुद कूदे ट्रेन के आगे

मुजफ्फरपुर में बुधवार दोपहर को तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. रात का कम से कम तापमान 17 डिग्री तक होने की संभावना है. अगले पांच दिन चलने वाली हवाओं से संवेदनशील लोगों को हल्की सी सांस संबंधी परेशानी हो सकती है. ऐसे में मौसमी एलर्जी फैलने का पूर्वानुमान है. इसलिए लोगों को सतर्क रहना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें