मुजफ्फरपुर: औराई के बेनीपुर गांव में नाव पलटने से महिला की मौत, एक की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 10:23 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के औराई के बेनीपुर गांव में एक नाव पलटने से 2 लोग तेज धार में बह गए. नाव में सवार आठ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई. नाव में कुल 10 लोग सवार थे.
शुक्रवार की सुबह मुजफ्फरपुर के औराई बेनीपुर गांव में एक नाव डूब गई.  हादसे के बाद लोगों की जमा भीड़.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के औराई में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, ओराई के बागमती तटबंध दक्षिणी पर बेनीपुर गांव के पास एक नाव में सुबह कुछ लोग पशु चारा लेने जा रहे थे. लेकिन तेज पुरवा हवा की चपेट में आने से नाव डूब गई. बताया जा रहा है कि नाव पर कुल 10 लोग सवार थे. नाव डूबने पर 8 पुरुष और महिला तो तैरकर निकल गए जबकि एक लड़की और एक महिला समेत दो लोग तेज धार में बह गए.

स्थानीय गोताखोरों ने 60 वर्षीय महिला शांति देवी पति कृष्णनंदन पंडित के शव को निकाल लिया है. जबकि 15 वर्षीय अमृता कुमारी पुत्र दुखरण सहनी का अभी कोई पता नहीं लग पाया है. गोताखोर उसके शव की तलाश कर रहे हैं. हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. पुलिस के अनुसार गोताखोर जल्द ही लड़की के शवों की तलाश कर लेंगे.

मुजफ्फरपुर: इमामबाड़ा के पास शव दफनाने पर 10 घंटे बवाल तब कब्रगाह गए, 144 लगा

हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सीओ ज्ञानानंद, बीडीओ विनोद कुमार प्रसाद, पूर्व विधायक रामसूरत राय, वर्तमान विधायक डॉ. सुरेंद्र कुमार यादव समेत आसपास के सैकड़ों लोग पहुंच गए. हादसे से बाकी बचे हुए आठ लोग सुरक्षित और स्वस्थ हैं. सीओ ज्ञानानंद ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम कटरा से आ रही है.

मुजफ्फरपुर: जीरो माइल चौक दुकानदारों ने किया रास्ता जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें