मुजफ्फरपुर: डांसर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल लाखों के जेवर उड़ाए, CCTV में कैद

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 9:50 AM IST
मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने के चतुर्भज स्थान रोड पर गुरुवार को सुबह डांसर चंदा कुमारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर एक युवक दस लाख से अधिक के गहने लेकर फरार हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. एसएसपी जयकांत ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान करके उसे गिरफ्तार किया जाएगा.
सीसीटीवी में रिकॉर्ड, जेवर लेकर भागता युवक

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने के चतुर्भज स्थान रोड प गुरुवार को सुबह डांसर चंदा कुमारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर एक युवक ने दस लाख से अधिक के गहने लेकर फरार हो गया. डांसर चंदा करीब एक किलोमीटर तक युवक के पीछे चिल्लाले हुए दौड़ी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. 

मामले की शिकायत चंदा ने मिठनपुरा थाने में की है. पुलिस ने इसके बाद जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. लेकिन कार्रवाई में देरी होने के कारण एसएसपी को भी सीसीटीवी फुटेज सौंपा गया है. जेवर लेकर भागने वाला लड़के ने पीली शॉल आढ़ हुई और सफेद पैंट-शर्ट पहनी हुई है. चोर ने मास्क लगा रखा था और पैदल चल रहा था. एसएसपी जयकांत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान करके उसे गिरफ्तार किया जाएगा. 

मुजफ्फरपुर: भगवानपुर ‌पुल पर नाम-पता पूछकर बाइकर गैंग मोबाइल ले फरार, FIR‌ दर्ज

चंदा ने पुलिस से कहा कि वह कन्हौली स्थित चतुर्भज स्थान रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास आवासीय कार्यालय जहां कि म्यूजिकल प्रोग्राम होता है. इस कारण वह अपने जेवर घर से ऑफिस लाई थी और सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर कार्यालय खोला था कि 6.24 एक युवक अंदर घुसा. आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और टेबल पे रखे जेबर से भरा बैग लेकर भाग गया. वह उसके पीछे कन्हौली नाका तक दौड़ी लेकिन सुबह कम लोग थे और न ही किसी ने मदद की.

मुजफ्फरपुर: ठगी के शिकार ग्राहक ऑनलाइन करा सकेंगे शिकायत, जल्द मिलेगी सुविधा

चंदा ने पुलिस को बताया कि बैग में हार, कान की बाली, 12 चेन और 10 हजार रुपये थे. चोर करीब लाखों के जेवर लेकर भाग गया. पुलिस ने मामले की जांंच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें