मुजफ्फरपुर: BJP प्रवक्ता समेत 3 के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 08:45 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता, निजी चैनल और एंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को सीजीएम कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई. 
मुजफ्फरपुर: BJP प्रवक्ता समेत 3 के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता, निजी चैनल और उसके एंकर के खिलाफ परिवाद दर्ज करवाया है. कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को सीजीएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया. चंदपुरा के निवासी युवा कांग्रेस के जोनल कोऑर्डिनेटर मो. मोइनद्दीन फैसल उर्फ सैयद फैसल नईम, सैयद इंतेजामुल हसन और मिठनपुरा निवासी शिवम कुमार ने भाजपा के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता, निजी चैनल और उसके एंकर के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया है.

कोर्ट ने इस मामले में सुनावई के लिए 19 अगस्त की तारीख तय की है. कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि एक निजी चैनल में 12 अगस्त को डिबेट के दौरान भाजपा के एक प्रवक्ता द्वारा कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी को अपमानित किया गया था. इससे उन्हें आघात पहुंचा, जिस कारण उनकी मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर: कंटेंटमेंट जोन में सख्ती बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर ने की बैठक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी मामले में राजस्थान के सभी जिला मुख्यालय पर युथ कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के प्रवक्ता के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्षों और विधानसभा अध्यक्षों ने 39 थानों में परिवाद दर्ज करवाया है. कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि एक निजी चैनल में कांग्रेस का पक्ष रख रहे राजीव त्यागी पर भाजपा के प्रवक्ता ने राजनीतिक मर्यादा और सुचिता को खत्म करने वाली बातें कही. 

मुजफ्फरपुर: राजवारा घाट से मिला छात्रा का शव, गंडक नदी में कूदकर दी थी जान

शिकायत पत्र में लिखा कि पात्रा ने राजीव त्यागी को इंगित करते हुए अमर्यादित, जातिगत एवं धार्मिक टिप्पणी की, जिसका त्यागी पर बेहद गहरा असर पड़ा. नतीजन उस डिबेट के कुछ वक़्त बाद ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें