मुजफ्फरपुर में युवक की तबियत बिगड़ने से मौत, हत्या के शक में दोस्त सहित 4 पर केस

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 9:06 AM IST
  • परिजनों के मुताबिक युवक के सिर के पीछे चोट और हाथों पर काला धब्बा मिला है. परिजनों ने जहर देकर मारने की आशंका जताई है. इस संबंध में म़ृतक के भाई मो. जावेद हुसैन ने दोस्त व तीन अन्य पर मामला दर्ज कराया है.
परिजनों के मुताबिक युवक के सिर के पीछे चोट और हाथों पर काला धब्बा मिला है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. दरभंगा के केवटी थानाक्षेत्र के अंतर्गत शेखपुर डगरवारा का रहने वाले 29 वर्षीय मो. सद्दाम की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. युवक अपने दोस्त अघोरिया बाजार के रहने वाले अमन कुमार के घर गया था. जहां उसकी तबियत अचानक खराब हो गई. तबियत खराब की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी उसे जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद परिजन शव को लेकर एसकेएमसीएच गए. जहां पर मृतक का पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद डॉक्टर ने शव के विसरा को सुरक्षित रख लिया. परिजनों के मुताबिक युवक के सिर के पीछे चोट और हाथों पर काला धब्बा मिला है. परिजनों ने जहर देकर मारने की आशंका जताई है. इस संबंध में म़ृतक के भाई मो. जावेद हुसैन ने दोस्त व तीन अन्य पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.

बैंक मैनेजर ने शादी का झांसा देकर युवती से बनाये संबंध, प्रेग्नेंट होने पर…

मो. सद्दाम की मौत की सूचना रात एक बजे रामबाग की रहने वाली एक महिला ने दी. महिला के मुताबिक मृतक का दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया. जिसके बाद रात में अचानक मृतक की तबियत बिगड़ गई. जिसे इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई के आरोप के आधार पर पुलिस जाँच कर रही है. परिजनों का आरोप है कि पुराने विवाद की रंजिश में हत्या की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें