मुजफ्फरपुर: जीरो माइल चौक दुकानदारों ने किया रास्ता जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 09:45 AM IST
  • जीरो माइल चौक में आज सुबहफल विक्रेताओं की दुकानें बंद कराई गई . कल शाम फल विक्रेताओं ने रास्ता जाम किया था . जिसके बाद पुलिस ने लाठी चलाई थी. दुकान खोलने की टाइमिंग को लेकर दुकानदार असमंजस में हैं.
प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर. शहर के एक प्रमुख बाजार में कल दुकानदारों ने रास्ता जाम कर दिया जिसके बाद पुलिस ने लाठियां चलाकर रास्ता खाली करवाया. दरअसल जिले में छह सितम्बर तक लगे लाकडाउन के नए दिशानिर्देशों को लेकर लोगों अभी भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

जिले के जीरो माइल चौक में गुरुवार शाम फल विक्रेताओं और फुटपाथियों की दुकाने हटा दी गई. जिसके बाद उन्होने रास्ता जाम कर विरोध जताया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ते के जाम को खाली करवाया. इसके लिए पुलिस को लाठी भी चलानी पड़ी . शुक्रवार सुबह भी जबरन  दुकान बंद करवाने को लेकर दुकानदारों के बीच गुस्सा है. 

मुजफ्फरपुर: इमामबाड़ा के पास शव दफनाने पर 10 घंटे बवाल तब कब्रगाह गए, 144 लगा

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामले को देखते हुए शहर में छह सितम्बर तक लाकडाउन लगाया गया. जिसके तहत दुकानों को खोलने के लिए दिशानिर्देश  जारी किए  गए हैं. दिशानिर्देशों के अनुसार फल-सब्जी व मांस-मछली की दुकान सुबह के छह बजे से दिन के 10 बजे तक खुली रह सकती हैं. 

इस लिहाज से देखा जाए तो फल दुकानदारों ने नियमों का उल्लंघन किया है. लेकिन सुबह दुकाने किस आधार पर बंद करवाई गई यह जांच का विषय है. खैर लोगों के बीच दुकान खोलने के समय को लेकर बने असमंजस को दूर करना जरुरी है

मातृत्व लाभ बिचौलिया घोटाले में लेखपाल पर केस दर्ज, फर्जी तरीके से पैसे हड़पे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें