मुजफ्फरपुर: दीघरा डकैती अपहरण में महिला आयोग ने कहा- लड़की जल्दी बरामद करो

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 07:59 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के दीघरा में गुरुवार को डकैती और लड़की के अपहरण के मामले में बिहार राज्य महिला आयोग ने तेजी से जांच करने कहा है. महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और मुजफ्फरपुर के एसपी जयंत कांत से बात करने के बाद कहा कि डकैती के बाद अगवा की गई नाबालिग बच्ची जल्दी से जल्द अपने घर पर होगी.
मुजफ्फरपुर: दीघरा डकैती अपहरण में महिला आयोग ने कहा- लड़की जल्दी बरामद करो

मुजफ्फरपुर. बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने पुलिस को निर्देश दिया है कि दीघरा में डकैती के बाद अगवा की गई लड़की को जल्दी से जल्दी सुरक्षित बरामद किया जाए. महिला आयोग ने पुलिस को मामले की जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है. मिश्रा ने राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से भी फोन पर बात की और उसके बाद कहा कि पुलिस ने भरोसा दिया है कि लड़की जल्दी मिल जाएगी.

परिजन से घटना के संदर्भ में जानकारी लेती राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष।

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा के साथ आयोग की सदस्य नीलम सहनी भी आई थीं. महिला आयोग के सदस्यों ने लड़की के पिता से करीब आधे घंटे तक बातचीत करके घटना की जानकारी ली. इसके बाद अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और एसपी जयंत कांत से बात की. मिश्रा ने बताया कि डीजीपी ने उन्हें कहा है कि तीन दिन में लड़की को छुड़ा लिया जाएगा. एसपी जयंत कांत ने भी जल्द से जल्द बच्ची को बरामद करने का भरोसा दिया है. महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा एसपी जयंत कांत के साथ इस मसले पर बैठक भी करेंगी.

मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी की बरामदगी को लेकर लोगों का प्रदर्शन

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने सही से काम नहीं किया है. पुलिस ने शुरू में जांच सही से नहीं की और जांच में लापरवाही बरती. मिश्रा ने कहा कि अपहरण के एक घंटे के भीतर पुलिस जिम्मेदारी से काम करती तो बच्ची आज अपने घर पर होती. दीघरा गांव में गुरुवार 3 सितंबर की देर रात को व्यापारी शंभू पांडेय के घर में डकैतों ने धावा बोलकर रुपये-जेवरात लूटे और ‌कारोबारी की 15 साल की बेटी का अपहरण कर लिया.

अन्य खबरें