मुशहरी में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के तहत नल जल योजना का आगाज

Smart News Team, Last updated: 08/03/2021 02:37 PM IST
  • सरकार का प्रयास है कि ग्रामीण इलाकों में भी हर घर तक जल पहुंचाया जाए. मुजफ्फरपुर के मुशहरी में नल जल योजना का उद्घाटन विधायक की ओर से किया गया और लोगों के इस योजना के बारे में जानकारी भी दी गई.
अगर नल जल योजना से बिहार में काम नहीं हुआ तो अब डीएम करेगा कार्रवाई

मुजफ्फरपुर. मुशहरी में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के तहत नल जल योजना का आगाज किया गया. मझौली खेतल पंचायत के गोबरसही वार्ड तीन में योजना का उद्घाटन किया गया. नल जल योजना के उद्घाटन के दौरान नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि वह क्षेत्र के चौतरफा विकास के लिए वचनबद्ध हैं और इसके लिए लगातार प्रयास करते हैं और करते रहेंगे. इस दौरान आयोजित प्रोग्राम में कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार की योजना है कि हर घर तक जल पहुंचाया जाए. खासकर ग्रामीण इलाकों में हर घर तक पानी पहुंचाना लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि वह पंचायत के सर्वागीण विकास को कृत संकल्प हैं. कार्यक्रम की अध्यक्षता उप प्रधान श्वेता कुमारी ने की. धन्यवाद प्रस्ताव समाजसेवी सुनील कुमार ने किया.

शराब के नशे में युवक ने पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर किया जख्मी, गिरफ्तार

नल जल योजना के उद्घाटन के दौरान गांव के लोगों पर खुशी साफ झलक रही थी. जल्द ही उन्हें भी घर में ही पानी मिलने लगेगा. कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत के सदस्यों के साथ बड़ी गिनती में गांववासी शामिल थे. विधायक की ओर से बताया गया कि नल जल योजना के तहत गांव के लोगों को क्या-क्या लाभ मिलेगा.लोग भी नल जल योजना के शुरू होने से इस सुविधा के बारे में चर्चा करते दिखे और इस योजना के उद्घाटन को लेकर काफी उत्साहित दिखे. विधायक ने कहा कि गांव के विकास के लिए आने वाले समय में और भी सरकारी योजनाओं की शुरुआत की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें