मुजफ्फरपुर में पांच साल की बच्ची का किडनैप के बाद रेप, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 04/04/2021 10:55 PM IST
  • बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अगवा करके दुष्कर्म किया. बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस आरोपी को कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है. जिसमें रेप के प्रारंभिक सबूत मिले है.
मुजफ्फरपुर में पांच साल की बच्ची का किडनैप के बाद रेप, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. रविवार को बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बच्ची को अगवाकर करके रेप करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार रात के वक्त आरोपी युवक बच्ची को अगवा करके ले गया था. जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करके बच्ची को चौर में छोड़कर भाग गया. बच्ची की हालात खराब होने के कारण उसे एसकेएमसीएच में बच्ची महिला वार्ड में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही परिजनों ने युवक के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करके उसके साथ गहन पूछताछ में जुटी है.

इस घटना के बारे पीड़िता के पिता ने बताया कि शनिवार को बच्ची की मां ने उसे खाना खिलाकर अपने निर्माणधीन मकान के कमरे में सुला दिया. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी भी खाना खाकर सो गए. रात में करीब 12 बजे जब बच्ची की मां की आंख खुली तो वह बच्ची को देखने निर्माणधीन मकान में गई. लेकिन उसे बच्ची पूरे घर में कहीं नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने गांव के दूसरे हिस्से में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में जाकर माइक के माध्यम से बच्ची के गायब होने एवं अपने मोबाइल नंबर की जानकारी दी.

नीतीश सरकार सड़क हादसे में मरने वालों के परिवार को देगी 5 लाख रुपए, गंभीर घायलों को मिलेंगे ढाई लाख

जिसके बाद एक अज्ञात नंबर से करीब डेढ़ बजे उसे कॉल आया. जिससे पिता को बच्ची के चौर में अचेतावस्था में मिलने का पता चला. बच्ची के पास जब परिजन पहुंचे तो उसने अपने माता-पिता को बताया कि बगल का एक युवक उसे अगवा करके ले गया था. जिसके बाद उसके साथ गलत काम करके उसे चौर में छोड़ दिया.

BPSC ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दो एग्जाम की डेट की स्थगित

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपित युवक साजन भगत को उसके घर से दबोचकर खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरुराज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. हालांकि आरोपी की मां ने उसे निर्दोष बताया है. साथ ही यह भी कहा है कि वह रात में कहीं नहीं गया. उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

बिहार में 11 अप्रैल तक स्कूल-कॉलेज तो बंद पर टीचर्स समेत सभी कर्मी करेंगे ड्यूटी

एएसपी वेस्ट सयैद इमरान मसूद ने बताया है कि इस घटना में पोस्को की धारा में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने जांच के लिए दोनों के कपड़े जब्त कर लिए है. जिसे एफएसएल लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा. पुलिस ने पीड़िता की भी एसकेएमसीएच में मेडिकल जांच कराई है. जहां रेप के प्रारंभिक सबूत मिले है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें