अनलॉक-5: मुजफ्फरपुर में 7 महीने बाद नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप शुरू

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 07:21 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस खेल मैदान के टेनिस कोर्ट में करीब 7 महीने बाद नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप शुरू हुआ.
अनलॉक-5 गाइडलाइंस के तहत मुजफ्फरपुर में 7 महीने बाद नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप शुरू हुआ.

मुजफ्फरपुर. केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक-5 की गाइडलाइंस जारी होने के बाद बिहार सरकार द्वारा अनलॉक-5 गाइडलाइंस के तहत सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के साथ लॉन टेनिस खेल आयोजन कराने की छूट मिल गई है. मुजफ्फरपुर शहर में शहीद खुदीराम बोस खेल मैदान के टेनिस कोर्ट में करीब 7 महीने बाद जिला शुक्रवार को नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप शुरू हुआ है. फिर से खेल का आयोजन शुरू होने के बाद खिलाड़ियों में खुशी देखी गई हैं. 

बिहार सरकार ने अनलॉक-5 गाइडलाइंस के तहत खेल आयोजन कराने की छूट दी गई है. शहीद खुदीराम बोस खेल मैदान स्थित टेनिस कोर्ट में शुक्रवार को नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप की शुरुआत हुआ. करीब 7 महीने बाद टेनिस कोर्ट को खोला गया है. इससे खिलाड़ियों में उत्साह है. 

बिहार चुनाव में शराब की तस्करी रोकने के लिए पुलिस ने जारी किए तस्करों के नाम

नॉवेल्टी टेनिस कप चैम्पियनशिप का पहला दिन शुक्रवार को रहा. यह चैम्पियनशिप तीन दिवसीय है. निजी जर्दा फैक्ट्री के निदेशक राजेश कुमार ने इसका उद्घाटन किया. जिला लॉन टेनिस एसोसिएशन के सचिव मो. आरिफ ने राजेश कुमार का खिलाड़ियों से परिचय करवाया है. 

NEET 2020 Result: पृथ्वी राज बने बिहार टॉपर, 705 अंक लाकर पाई AIR 35

पहले दिन नाकआउट मैच हुआ. खिलाड़ी हैदर ने शाकिब को 10-6 से, कृष्णा ने मो. आजम को 10-7 से, आरिफ ने आयुष को 10-3 से, बलवीर ने राहुल कुमार को 10-6, श्याम ने दाउद को 10-3 से विकास ने अमित को 10-8 से और सद्दाम ने विजय को 10-5 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें