कोरोना का कहर- मई में होने वाली JEE मेन की परीक्षा स्थगित

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 10:14 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इस एग्जाम को स्थगित टाला गया है. इस संबंध में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से निर्देश जारी किया गया है. NTA की ओर से कहा गया है कि छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 24 मई से शुरू हो रही जेईई मेन परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है.
इस संबंध में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने निर्देश जारी कर दिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- मई माह में प्रस्तावित JEE मेन 2021 की परीक्षा स्थगित कर दी गई है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इस एग्जाम को स्थगित टाला गया है. इस संबंध में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से निर्देश जारी किया गया है. NTA की ओर से कहा गया है कि छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 24 मई से शुरू हो रही जेईई मेन परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है.

बताते चलें कि इससे पहले अप्रैल की भी परीक्षा स्थगित कर दी गई थी. मई सत्र की परीक्षा 24 मई, 25 मई, 26 मई, 27 मई और 28 मई को आयोजित होनी थी. NTA के सिटी कॉर्डिनेटर मनोज कुमार झा के मुताबिक, मई सत्र के लिए पंजीकरण की घोषणा बाद में की जाएगी और अप्रैल और मई सत्र की परीक्षा की संशोधित तिथियों का भी पुनर्निर्धारण किया जाएगा.

मुकेश सहनी से मुजफ्फरपुर के लोगों का सवाल- यहां भी मिलेगा पटना की तरह माछ-भात ?

साथ ही उन्होंने कहा कि छात्र किसी भी तरह की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहे. बता दें कि इस बार JEE मेन की परीक्षा चार चरण में आयोजित की जानी थी. फरवरी और मार्च की परीक्षा हो चुकी है. आंकड़ों के मुताबिक, इन दोनों परीक्षाओं में ढाई से तीन हजार के बीच परीक्षार्थी शामिल हुए थे.

थाने में प्रेमी जोड़े ने लिए फेरे, कभी ना भूलने वाली इस शादी में पुलिस बनी बराती

मुजफ्फरपुर : एंटीजन किट की कमी के चलते केवल सदर अस्पताल में होगी कोरोना जांच

शराब माफियाओं ने कोर्ट को किया गुमराह, फर्जी जमानत पर रिहा, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में अगले चार दिनों तक RTPCR जांच पर रोक, जानिए क्या है वजह

मुजफ्फरपुर: स्कॉर्पियो, ऑटो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 4 की मौत, 6 घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें