मुजफ्फरपुर: लीची के बाग में फांसी पर लटका मिला शव, परिजनों को हत्या का शक

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 2:27 PM IST
मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना क्षेत्र में लीची के बाग में फांसी के फंदे से लटका शव मिला है. शव की पहचान 50 साल के संतुराम के रुप में हुई है. परिजनों का कहना है कि ये आत्महत्या का मामला नहीं है. किसी ने उनके साथ पुराने विवाद के चलते दुश्मनी निकाली है. देवरिया पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना क्षेत्र में लीची के बाग में फांसी के फंदे से लटका मिला शव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में फांसी के फंदे से लटका एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव देवरिया थाना क्षेत्र स्थित रामचंद्रपुर कॉलेज के पीछे मौजूद लीची के बाग में मिला है. शव के फांसी के फंदे पर लटके हुए मिलने की सूचना रामचंद्रपुर और आस-पास के इलाके में आग की तरह फैल गई. शव के मिलने की जानकारी होने पर घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान शव की पहचान कांटी थाना साइन निवासी संतु राम (50) के रूप में हुई है. फिलहाल देवरिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि मामले की फॉरेंसिक जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि रविवार सुबह एक किसान की नजर अपने खेत पर जाते हुए लीची के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकते हुए शव पर गई. किसान ने शव को देख कर शोर मचाना शुरु कर दिया. किसान के शोर मचाने से स्थानीय लोगों की भीड़ इक्ट्ठी हो गई. शव के मिलने की जानकारी उसके ससुराल वालों को हुई तो इसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की. दरअसल मृतक संतुराम कई सालों से पारू के बहलोलपुर में पत्नी के साथ ससुराल में ही रहते थे. संतुराम यहां फेरीवाले का काम करते थे.

बिहार में बिना इंश्योरेंस वाली गाड़ी चलाने पर हुआ एक्सीडेंट तो वाहन होगा जब्त

वहीं दूसरी ओर संतु राम के परिजन उनके आत्महत्या करने की बात से इंकार कर रहे हैं. परिजनों को संतुराम की हत्या की जाने की आशंका है. उनका कहना है कि किसी ने उनके साथ पुरानी दुश्मनी निकाली है. उनके मुताबिक संतु राम के मुंह से खून निकला हुआ है किसी ने उनका गला दबाकर हत्या की और बाद में शव को फांसी के फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रुप दे दिया है. देवरिया पुलिस मामले में परिजनों से पुरानी दुश्मनी और अन्य विवादों को लेकर बयान दर्ज कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है . पुलिस ने कहा कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें