मुजफ्फरपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 3:51 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सगहरी गांव में दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में दो बच्चे घायल हो गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सगहरी गांव में बिजली के तार की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन में जाने के दौरान बुजुर्ग शख्स बिजली के तार की चपेट में आ गया. इसके अलावा इस हादसे में दो बच्चों के घायल होने की खबर है. इस घटना के बाद आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया. डर के मारे लोग इधर-उधर भागने लगे.

घटना की सूचना मिलने के बाद थानेदार शमीम अख्तर मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे थानेदार ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. मृतक की पहचान 60 वर्षीय विनोद राय के तौर पर हुई है. जबकि इस हादसे में घायल दोनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए SKMCH में भेजा गया है. थानेदार ने बताया कि घायल बच्चों की अभी पहचान नहीं हुआ है. क्योंकि घटना के बाद अफरातफरी का माहौल था. बच्चे के परिजन भी अस्पताल निकल गए थे. वहां से आने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से 415 बोतल शराब बरामद, एक महिला समेत 4 तस्कर गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव से सैकड़ों की संख्या में लोग मूर्ति विसर्जन करने निकले थे. गांव से कुछ दूरी पर एक तालाब है जहां मूर्ति को वसर्जन किया जाना था. लोग माता के गानों पर नाचते-गाते आगे बढ़ रहे थे. एक ट्रैक्टर पर मूर्ति और दर्जनों लोग सवार थे. बुजुर्ग उसी ट्रैक्टर पर खड़े थे. इसी दौरान ट्रैक्टर के ऊपर से हाईटेंशन तार गया हुआ था. अचानक से बुजुर्ग उस तार में चिपक गए. जिसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें