मुजफ्फरपुर: मंदिर की साफ-सफाई में हाईटेंशन करंट से एक की मौत, दो झुलसे

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 08:43 PM IST
  • कथैया थाना के ठीकहां कोठी गांव में मंदिर के पास एक हाइपरटेंशन तार की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से झुलस गए जबकि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.
मुजफ्फरपुर में हाइटेंशन तार के संपर्क में आने से एक की मौत.

मुज्जफरपुर. मोतीपुर में कथैया थाना क्षेत्र के ठीकहां गांव में एक मंदिर के पास रविवार को हाईटेंशन तार (एचटी) की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद शहर रेफर कर दिया है.

मृतक की पहचान ठीकहां गांव निवासी 20 वर्षीय अजय कुमार पुत्र असर्फी राय के रूप में हुई है. घायलों की पहचान 21 वर्षीय विक्की कुमार पुत्र प्रमोद पटेल और 18 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र टुनटुन महतो के रूप में हुई है. 

मुजफ्फरपुर: गंडक नदी में तेज बहाव में डूब गया युवक, लोगों ने हाइवे जाम किया

बताया जा रहा है कि तीनों युवक रविवार को गांव के मंदिर के पास साफ-सफाई कर रहे थे. मंदिर परिसर के बीच से एक हाईटेंशन तार गुजरी हुई है जो काफी नीचे है. लोगों ने बताया कि साफ-सफाई के सिलसिले में तीनों युवक सीढ़ी खड़ी कर रहे थे तभी वो बिजली की एचटी तार से सट गई. इससे तीनों तीव्र करंट की चपेट में आ गए. 

मुजफ्फरपुर: गैस एजेंसी के दो वेंडरों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

अजय की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि विक्की और सोनू बुरी तरह झुलस गए. हादसे के लोगों की भीड़ जमा हो गई. तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां अजय को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गांव के मुखिया मोहम्मद नियाज ने घटना की पुष्टि की है. थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. घायलों का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें