करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, 1 साल पहले की फेसबुक पोस्ट वायरल, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 08:29 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के पुरुषोत्तमपुर में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की फेसबुक पोस्ट एक साल बाद तेजी से वायरल होने लगी है. फेसबुक पोस्ट में युवक ने अलग तरह का संदेश दिया है. ग्रामीणों में यह चर्चा का विषय बन गया है.
मुजफ्फरपुर में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के पुरुषोत्तमपुर में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान गोपी रमन के रुप में हुई है. मृतक युवक की फेसबुक पोस्ट एक साल बाद तेजी से वायरल होने लगी है, जिसमें वह ‘ढलते दिसंबर की सारी गलतियां माफ कर देना यारो क्या पता अगले दिसंबर तक हम ना रहे’ लिखा है. मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीणों में बिजली विभाग को लेकर गुस्सा है. ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन बीत जाने के बाद भी बिजली विभाग ने अभी तक तार ठीक नहीं किया है. 

बिजली विभाग का रैवाया देखकर ग्रामीणों ने खुद ही बिजली क्नेकशन अलग कर दिया है. इस पर बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि दो दिन बाद बिजली का तार ठीक किया जाएगा. स्थानीय वकील सच्चिदानंद ने बताया कि बिजली विभाग के जेई से बात हो गई है. उन्होंने बुधवार तक तार ठीक करने का आश्वसान दिया है.

मुजफ्फरपुर: अब सुपर तत्काल एप से की जा रही ट्रेन टिकट की दलाली

मृतक युवक के परिजनों ने मामले को लेकर थाने में कोई शिकायत नहीं की है. वहीं मृतक युवक गोपी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर 16 दिसंबर 2019 के एक पोस्ट में किए गए एक वीडियो में गोपी रमन से मिलता जुलता चेहरे वाला एक व्यक्ति अलग अंदाज में लोगों को संदेश दे रहा है. 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुजफ्फरपुर की पहली जीत, वैशाली को 9 विकेट से हराया

युवक का यह फेसबुक पोस्ट गांव में चर्चा का केंद्र बन गया है. युवक ने फेसबुक पर लिखा है, ‘ढलते दिसंबर की सारी गलतियां माफ कर देना यारो क्या पता अगले दिसंबर तक हम ना रहे’.

मृतक युवक गोपी सिंह का वायरल फेसबुक पोस्ट.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें