दरवाजे से पालतू कुत्ता भगाने पर मालिक को आया गुस्सा, जरा सी बात पर चलाई गोलियां

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 6:28 PM IST
  • एसआई सच्चिदानंद सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में गोली मारने की सूचना मिली है. छानबीन की जा रही है. घायल के बयान पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. आरोपित व पीड़ित पक्ष पड़ोसी हैं.
दरवाजे से पालतू कुत्ता भगाने पर मालिक को आया गुस्सा, जरा सी बात पर चलाई गोलियां (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में कानून व्यवस्था का डर अपराधियों के अंदर है ही नहीं, मामूली सी बात कांटी थाने की साइन पंचायत के मधुकर छपरा गांव में शुक्रवार शाम आपसी विवाद में बीसीए के छात्र केशव कुमार (22) को गोली मार दी. युवक को एसकेएमसीएच (SKMCH) में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर है. डॉक्टरों ने जांघ व पैर में तीन गोली लगने की बात बतायी है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. एसआई सच्चिदानंद सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में गोली मारने की सूचना मिली है. छानबीन की जा रही है. घायल के बयान पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. आरोपित व पीड़ित पक्ष पड़ोसी हैं.

वहीं घायाल केशव के पिता अरविंद मिश्रा ने पुलिस को बताया कि बीते गुरुवार को उनके दरवाजे पर पड़ोस के युवक का पालतू कुत्ता आ गया था. गंदगी फैलाने पर कुत्ते को भगा दिया था. इसको लेकर आरोपित युवक से विवाद हुआ था. उसने गाली-गलौज करने के साथ धमकी दी थी.शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे केशव गेहूं पिसाने जा रहा था. इस दौरान भेड़िया चौक के पास आरोपित ने घेरकर मारपीट की.

Indian Army job: मुजफ्फरपुर में 8 जिलों के 4 हजार युवाओं की होगी फिजिकल परीक्षा

 पिस्टल की बट से मारकर केशव का सर फाड़ दिया. फिर गोली मार मारकर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस को भी सूचना दी गई. पुलिस की मदद से परिजन केशव को कांटी पीएचसी ले गए. वहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस को आरोपितों से पूर्व में जमीन विवाद होने की भी बात बतायी है. पीड़ित के पिता अरविंद मिश्रा मुशहरी प्रखंड में सरकारी कर्मचारी हैं.

महिला ने खाली पेट लिया कोविशील्ड का टीका, घबराहट पर डॉक्टरों ने खिलाए बिस्कुट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें