संयुक्त बिहार के पूर्व कोच पंकज सिंह का निधन, MS धोनी को भी दी थी कोचिंग

Smart News Team, Last updated: 06/05/2021 10:53 PM IST
  • बिहार अंडर-19 टीम के सहायक कोच नीरज शर्मा ने बताया कि मुजफ्फरपुर के क्रिकेट राजनीति में भी पंकज हमेशा सक्रिय रहे. बिहार क्रिकेट संघ के तत्कालीन अध्यक्ष अब्दुलबारी सिद्दीकी के समय उन्हें मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाया गया. उनके कुशल नेतृत्व में लगातार 2 बार आरडीएस कॉलेज में एमपीएल करवाया गया.
संयुक्त बिहार के समय पंकज सिंह को बिहार अंडर-19 टीम का सहायक कोच बनाया.

मुजफ्फरपुर- बिहार अंडर-16 टीम के कोच और मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पंकज कुमार का निधन हो गया. श्री सिंह ने संयुक्त बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम के सहायक कोच के तौर पर भी अपनी सेवाएं दी थी. गुरुवार करीब साढ़े दस बजे मिठनपुरा बैंकर्स कॉलोनी स्थित उनके आवास पर उनकी मौत हुई.

श्री सिंह के निधन से जिले में शोक की लहर दौड़ गई. सिकंदरपुर श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार के दौरान कई क्रिकेट संगठनों के सचिव और क्रिकेटरों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. बिहार क्रिकेट संघ ने उन्हें संयुक्त बिहार के समय वे बिहार अंडर-19 टीम का सहायक कोच बनाया. इस टीम में कैप्टेन कूल एमएस धोनी भी थे. श्री सिंह बिहार अंडर-16 बिहार टीम के भी कोच थे.

टीचर का कमाल, लॉकडाउन में घर में कैद हुए तो छत पर उगा दी सब्जी, अब उसी से पढ़ाई..

उनके करीबी और बिहार अंडर-19 टीम के सहायक कोच नीरज शर्मा ने बताया कि मुजफ्फरपुर के क्रिकेट राजनीति में भी पंकज हमेशा सक्रिय रहे. बिहार क्रिकेट संघ के तत्कालीन अध्यक्ष अब्दुलबारी सिद्दीकी के समय उन्हें मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाया गया. उनके कुशल नेतृत्व में लगातार 2 बार आरडीएस कॉलेज में एमपीएल करवाया गया.

मुजफ्फरपुर में दलितों को बसने के लिए नहीं मिल पा रही जमीन

कोरोना के इलाज में लूट मची है, पीपीई किट के वसूले 56 हजार, मरीज मरा

मुजफ्फरपुर में यूनिवर्सिटी ने अतिथि शिक्षकों को ऑनलाइन क्लास का दिया जिम्मा

पूर्व CM राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने ईद से पहले अलविदा जुमे की दी बधाई

मांझी ने लालू पर साधा निशाना, बोले- आप बुरे वक्त में अपनों का साथ छोड़ देते हैं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें