मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रूट पर ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Mar 2021, 3:48 PM IST
  • मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रूट पर ट्रेन से एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने पहचान के लिए मृतक की फोटो को पुलिस व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया है.
बिहार के मुजफ्फरुपर-समस्तीपुर रेल खंड पर एक व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हुई. प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेल खंड पर रविवार सुबह ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है. पुलिस ने मृतक की फोटो को पुलिस व्हाट्सएप ग्रुप में भेज दी है.

इस बारे में स्थानीय सरपंच चंदन कुमार ने कहा कि सदर थाने के दरोगा हरेराम पासवान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हरेराम पासवान ने कहा कि शव की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि पहचान के लिए पुलिस व्हाट्सग्रुप में मृतक की फोटो डाल दी है.

नीतीश सरकार देगी बिहार के 15 लाख मजदूरों को तीन-तीन हजार रुपए, जानें डिटेल्स

मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेल खंड पर हुआ है. रविवार को सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर समस्तीपुर की ओर जा रही है ट्रेन से गिरकर 35 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. ये घटना मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेल खंड के दीघरा पट्टी रेलवे लाइन पूल संख्या 79/11-12 के पास हुई है.

बिहार के लोगों को होली के बाद लगेगा झटका,बिजली की दरों में बढ़ोतरी, जानें नए रेट

स्थानीय सरपंच चंदन कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद सदर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मृतक के सिर पर गहरा जख्म है, पैर और हाथ में भी खरोंच आई है. मृतक व्यक्ति ने उजले रंग की जींस और आसमानी रंग की हाफ टी-शर्ट पहने हुए था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें