दुकान पर दोबारा चोरी करने पहुंचे चोर को भीड़ ने पकड़ कर पीटा

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 11:44 AM IST
मुजफ्फपुर के सदर थाने के लहलादपुर पताही में कल्लू ठाकुर नाम का आदमी किराने की दुकान से आलू की बोरी चोरी करके भागते दौरान पकड़ा गया. इसके बाद भीड़ ने उसे पीटा. कल्लू ने इसी दुकान से अपने दो साथियों के साथ मिलकर शुक्रवार की रात को भी आलू के दस बोरे चोरी किए थे. 
दोबारा चोरी करने पहुंचा चोर

मुजफ्फपुर. मुजफ्फपुर के सदर थाने के लहलादपुर पताही में रोजमर्रा की जरूरतों की किराना दुकान से आलू का बोरा चोरी करने के बाद भागने के दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान भीड़ ने उसको खूब पीटा. इसके बाद पुलिस को‌ चोरी को जानकारी दी गयी. 

थानेदार संजीव निराला ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि आरोपित का नाम कल्लू ठाकुर है. दुकान के मालिक गोलू ठाकुर ने एफआईआर दर्ज करवा दी है. गोलू ने कहा कि शुक्रवार यानी कि 18 सितंबर की रात को भी दुकान के बाहर से आलू के दस बोरे तीन चोरों ने चुरा लिए थे. इसकी जानकारी उन्हें शनिवार की सुबह सीसीटीवी फुटेज से मिली थी. फुटेज से चेहरा मिलाने पर पता चला कि कल्लू उन तीन लोंगो में से एक है.

मुजफ्फरपुर में 25 किलो चरस के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त

मामला क्या है- दुकानदार गोलू ने बताया कि वो शनिवार की शाम को अपनी दुकान पर थे. इस दौरान दुकान के बाहर से चोर कल्लू आलू के बोरे चोरी कर भागने लगा. उसके चिल्लाने पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. फिर  मैने शुक्रवार को हुई चोरी की सीसीटीवी के फुटेज से आरोपित कल्लू का ठाकुर चेहरा मिलाने पर पता चला कि उसने ही 18 सितंबर की रात को अपने दो साथियों के साथ मिलकर दस आलू के बोरे चोरी किए थे. 

मुजफ्फरपुर DRI ने पाटलिपुत्र स्टेशन पर महिला से बरामद किए सोने के विदेशी बिस्कुट

पुलिस कल्लू  से उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. इनको पकड़ने के बाद सबूतों के आधार पर इन पर भी कार्रवाई होगी. इनको हिरासत में लेने पर पता चलेगा कि अभी तक इन्होंने साथ मिलकर और कितनी चोरी की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें