घर के बाहर से ऑटो के पहिए निकाल ले जा रहे 2 चोरों को लोगों ने पकड़ा, तीसरा फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 5:29 PM IST
  • रात दो बजे के करीब शहर के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही प्रभात नगर मोहल्ले में घर के बाहर खड़े आटो के पहिए चुराकर ले जा रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा. पकड़े गए दो चोरों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.
चोर रात के करीब 2 बजे घर के बाहर खड़े आटो से ही पहिए चुराकर भागने की फिराक में थे

मुजफ्फरपुर. शहर में घर के बाहर खड़े आटो के पहिए निकालकर भाग रहे दो चोरों को पकड़कर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की. इसके बाद लोगों ने पुलिस को बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने पुलिस को बताया कि तीन चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे थे, दो को तो उन्होंने पकड़कर खातिरदारी कर दी जबकि तीसरा बदमाश फरार हो गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही प्रभात नगर मोहल्ले की है.

आटो मालिक विश्वजीत कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है. उसने पुलिस को बताया कि घर के बाहर उसकी आटो रोजाना की तरह खड़ी थी. रात दो बजे के करीब आवाजें सुनने के बाद उसकी नींद खुल गई. उसने बाहर निकल कर देखा तो तीनों आरोपी उसके आटो के पहिए खोलकर दूसरे आटों पर लादकर ले जाने की तैयारी कर रहे थे. तीनों आरोपी दो आटो लेकर वारदात करने पहुंचे थे. उसने चोरों को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. जिस पर ग्रामीणों ने चोरों को खदेड़कर दो चोरों को पकड़ लिया. इसके साथ ही आटो के तीनों पहिए बरमाद कर लिए गए हैं, जिन्हें चोर ले जाने की फिराक में थे.

बिहार चुनाव: पीएम मोदी को परोसा जाएगा सादा भोजन, प्रशासन ने तैयार किया मेन्यु

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने जुर्म को कबूल किया है. आरोपियों की पहचान वैशाली जिले के बिदुपुर निवासी मोहम्मद सद्दाम और सरैया थाना के रेपुरा रामपुर बल्ली निवासी रमेश महतो के रूप में हुई है. जो चोर फरार हो गया है, वह पताही निवासी बंठा है. पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस की ओर से तीसरे आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें