मुजफ्फरपुर में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लेने आए बुजुर्गों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 11:28 PM IST
  • शनिवार को सदर अस्पताल टीकाकरण केंद्र पर दूसरा डोज लेने आए बुजुर्गों ने हंगामा किया. स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें टीका के लिए मैसेज भेजा गया था. जिसके बाद भारी संख्या में बुजुर्ग दूसरे डोज का टीका लेने पहुंचे थे. लेकिन जब वह वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे तो कहा गया कि अब दूसरे डोज का टीका 45 दिनों के बाद दिया जाएगा.
सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लेने आए लोगों ने हंगामा किया. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- शनिवार को टीकाकरण केंद्र पर दूसरा डोज लेने आए बुजुर्गों ने हंगामा किया. मामला मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल का है. मिली जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें टीका के लिए मैसेज भेजा गया था. जिसके बाद भारी संख्या में बुजुर्ग दूसरे डोज का टीका लेने पहुंचे थे. लेकिन जब वह वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे तो कहा गया कि अब दूसरे डोज का टीका 45 दिनों के बाद दिया जाएगा.

बुजुर्ग पवन कुमार कर्ण ने बताया कि 50 से अधिक बुजुर्ग दूसरे डोज का टीका लेने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. सभी लोग 42 दिनों के बाद अपना दूसरा डोज लेने पहुंचे थे. लेकिन उनसे कहा गया कि अभी पर्याप्त संख्या में वैक्सीन नहीं है. इसलिए एक सप्ताह बाद अब सबको दूसरे डोज के लिए बुलाया जाएगा.

मुजफ्फरपुर: कोविड टीकाकरण के लिए मची होड़, कही वैक्सीन तो कहीं स्लॉट खत्म

इस दौरान बुजुर्गों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर आरोप लगाया कि कुछ लोगों को सिफारिश पर कोरोना टीका दिया गया है. वहीं, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. एके पांडेय ने बताया कि दूसरे डोज का टीका दिया जा रहा है. हंगामा के बारे में पूछे जाने पर उनका कहना था कि जो हंगामा कर रहे थे, उन्हें 28 दिन बाद का मैसेज चला गया है. नई गाइडलाइन के अनुसार 45 दिनों के बाद दूसरे डोज का टीका देने का निर्देश है. इस कारण दूसरे डोज का टीका लेने पहुंचे बुजुर्गों को 45 दिन बाद आने के लिए कहा गया है.

RJD नेता तेजस्वी यादव और लोजपा सांसद पशुपति पारस लापता होने के लगे पोस्टर, 51 हजार का ईनाम

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 50 व चांदी 660 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

बिहार सरकार का DM और SP को निर्देश- मछली, मुर्गी, अंडे की सप्लाई ना बाधित हो

अस्पताल ने कोरोना के इलाज के नाम पर वसूले लाखों, खाली सिलेंडर लगाकर किया रेफर

लागत नहीं मिलने पर आक्रोशित किसानों ने ट्रैक्टर से रौंद डाली सैकड़ों किलो टमाटर की फसल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें