मुजफ्फरपुर: आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी से भड़के लोग, विरोध में सोनार पट्टी चौक जाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 8:27 PM IST
  • सोनारपट्टी व पुरानी बाजार मोहल्ले के लोगों ने एक साथ मिलकर पुलिस को पीछे खदेड़ा, प्रदर्शनकारियों की मांग है आभूषण कारीगर गोविंद समेत तीनों युवकों की अविलंब रिहाई हो.
arrested pics

मुजफ्फरपुर.  शहर में स्थित पुराने बाजार के तीन युवकों की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को लोगों ने सोनारपट्टी चौक को जाम कर दिया है. इस विरोध प्रदर्शन में सोनारपट्टी व पुरानी बाजार मोहल्ले के लोग शामिल है. ये सभी लोग आभूषण कारीगर गोविंद के साथ में दो अन्य युवकों की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध कर रहे हैं. इन लोगों ने पुलिस पर झूठा केस बनाने का आरोप लगाया है साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि पुलिस अपनी मनमानी से गिरफ्तारी करती है. प्रदर्शनकारियों की बड़ी मांग यह है कि आभूषण कारीगर गोविंद समेत तीनों युवकों की अविलंब रिहाई कर दी जाए.

जब पुलिस को विरोध प्रदर्शन की सूचना मिली तो नगर थाने की पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीछे खदेड़ने के लिए आगे बढ़ी लेकिन जवाबी रूप में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस को पीछे खदेड़ दिया. इसी के चलते पुलिस को मौके से पीछे हटना पड़ा. लोगों ने फिलहाल सोनारपट्टी बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया है. इसके अलावा पुलिस के खिलाफ सड़कों पर नारेबाजी की जा रही है. इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ वैज्ञानिक साक्ष्य प्राप्त हुए हैं. इन्हीं के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी की गई है.

सोनार से लूट की साजिश में तीन अरेस्ट, चरस मिला, NDPS एक्ट का भी केस

मंगलवार की सुबह घिरनी पोखर के पास पुलिस ने इन तीनों युवकों को एक आभूषण कारोबारी को लूटने की साजिश के चलते पकड़ा था. तभी इनके पास से रिवाल्वर कारतूस और चरस बाद बरामद किया गया था. आर्म्स एंड एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की गई थी. इसी मामले के बाद बुधवार को लोगों ने सोनारपट्टी चौक को जाम कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें